लखनऊ में गर्दन पर चाकू रखकर बुजुर्ग दंपति से घर में घुसकर लूट, तीन गिरफ्तार 

लखनऊ में गर्दन पर चाकू रखकर बुजुर्ग दंपति से घर में घुसकर लूट, तीन गिरफ्तार 

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी लखनऊ में सोमवार को थाना ठाकुरगंज इलाके के बाबा बालक दास पुरम में एक बुजुर्ग दंपति के घर में तीन लुटेरों ने घुस गए थे। लुटेरों ने दंपति के गर्दन पर चाकू रखकर सोने के आभूषण, पंद्रह हजार रुपये और दो मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। वहीं लखनऊ पश्चिमी जोन और थाना ठाकुरगंज की पुलिस ने महज बारह घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी पश्चिम राहुल राज ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच में तीनो आरोपी को एक ऑटो से भागते हुए नजर आए। पश्चिम सर्विलांस की टीम ने लगातार ऑटो के नंबर को ट्रेस किया। वहीं इनकी लोकेशन जिला सीतापुर में मिली। इसके बाद पुलिस की टीम लखनऊ से सीतापुर पहुंची और तीनों आरोपियों जहीर, सर्वेश और गुलफाम को ऑटो समेत गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनके पास से लूटी हुई तीन अंगूठी, कैश और जिस चाकू से दंपति के गले पर धमकाया था उसे भी बरामद कर लिया गया है। 

डीसीपी पश्चिम राहुल राज ने आगे बताया कि ये तीनों आरोपी सीतापुर के रहने वाले हैं। इस वारदात में शामिल एक और अभियुक्त कलाम है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को पच्चीस हजार का इनाम दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें -लखनऊ : इकाना स्टेडियम प्रशासन पर FIR दर्ज, होर्डिंग गिरने से मां-बेटी की हुई थी मौत