संभल : धर्म छिपाकर नोएडा की युवती को प्रेम जाल में फंसाने का आरोपी युवक गिरफ्तार 

संभल : धर्म छिपाकर नोएडा की युवती को प्रेम जाल में फंसाने का आरोपी युवक गिरफ्तार 

चन्दौसी (संभल), अमृत विचार। सोशल मीडिया पर अनुराग ठाकुर बनकर नरौली के मुस्लिम युवक ने नोएडा की हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी ने लाखों रुपये ऐंठे और उससे दुष्कर्म किया। इस मामले में थाना बनियाठेर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उस गिरफ्तार कर लिया है।
 उन्नाव के मीरखां निवासी युवती नोएडा में रह कर फैशन डिजानिंग की कंपनी में काम करती है। पिछले दिनों उसका सोशल मीडिया पर नरौली के मोहल्ला काजी टोला निवासी जैद अली से संपर्क हो गया।

जैद ने युवती को अपना नाम अनुराग ठाकुर बताया था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। जैद उर्फ अनुराग ठाकुर भी युवती के साथ उसी कंपनी में काम करने चला गया। आरोप है कि इस बीच युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। कुछ दिन पहले ही युवती को अनुराग ठाकुर का असली नाम पता चला। इसके युवक नोएडा से भाग निकला।

युवती मंगलवार दोपहर नरौली चौकी पहुंची थी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने जैद अली निवासी मोहल्ला काजीटोला कस्बा नरौली के खिलाफ धोखाधड़ी, दुष्कर्म, गाली-गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 2021 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह पैने 11 बजे पुलिस ने आरोपी जैद अली को पेट्रोल पंप के पास बहजोई-चन्दौसी तिराहा टी प्वाइंट से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : संभल : मुंबई से नाबालिग छात्रा को लेने चन्दौसी आया युवक, धर्मांतरण का बना रहा था दबाव...पुलिस ने किया गिरफ्तार