शाहजहांपुर को मिली सौगात, 2157.61 लाख से 181.58  मीटर लंबे धन्यौरा पुल का किया शिलान्यास

कैबिनेट मंत्री जितिन, खन्ना और राठौर ने इलेक्ट्रानिक बटन दबाकर किया शिलान्यास 

शाहजहांपुर को मिली सौगात, 2157.61 लाख से 181.58  मीटर लंबे धन्यौरा पुल का किया शिलान्यास

फोटो- इलेक्ट्रानिक बटन दबाकर धन्यौरा पुल का शिलान्यास करते मंत्री जितिन प्रसाद, सुरेश खन्ना और जेपीएस राठौर। 

शाहजहांपुर, अमृत विचार। ददरौल विधानसभा क्षेत्र के गांव धन्यौरा में गर्रा नदी पर शुक्रवार को 181.58  मीटर लंबे पुल का शिलान्यास कर दिया गया। प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद, वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर ने मंच पर लगी इलेक्ट्रानिक मशीन का बटन दबाकर पुल का शिलान्यास किया तो पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा। इसी के साथ 2157.61 लाख रुपये की लागत से पुल का निर्माण शुरू हो गया। 

ददरौल में धन्यौरा के पुल की मांग लंबे समय से चली आ रही थी। लोगों को बहुत ही कठिनाई का सामना करना पड़ता था। पुलिस का निर्माण होने से दो दर्जनों गांवों के लोगों को शहर में कम दूरी तय कर शाहजहांपुर आ जा सकेंगे। इतना ही नहीं धन्यौरा में गर्रा नदी पर हटा दलेलपुर के मध्य बनने वाला पुल ददरौल एवं तिलहर विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने का काम करेगा।

 शुक्रवार की शाम को प्रदेश सरकार के तीनों मंत्रियों ने सांसद अरुण सागर, क्षेत्रीय विधायक मानवेंद्र सिंह, जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा, तिलहर विधायक सलोना कुशवाहा, भाजपा जिलाध्यक्ष केसी मिश्रा, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन डीपी सिंह राठौर, एमएलसी डॉ. सुधीर गुप्ता आदि के साथ भूमिपूजन किया। पुल निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने की। भूमि पूजन के बाद सभा का भी आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: समस्याओं के निस्तारण को कोटेदार लामबंद, सौंपा ज्ञापन...जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार

Online Jobs Apply