Kanpur Dehat News : फंदे पर लटका मिला युवक, परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या कर लटकाने का लगाया आरोप

कानपुर देहात में फंदे पर युवक का शव लटका मिला।

Kanpur Dehat News : फंदे पर लटका मिला युवक, परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या कर लटकाने का लगाया आरोप

कानपुर देहात में युवक का शव फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या कर शव लटकाने का लगाया आरोप।

कानपुर देहात, अमृत विचार। मझपटिया गांव के बाहर खारजा बंबे के पास एक युवक का शव पेड़ से फंदे पर संदिग्ध हालात में लटका मिला। परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे सीओ व फॉरेंसिक टीम न छानबीन की और साक्ष्य जुटाए।

रूरा थाना क्षेत्र के मझपटिया निवासी विवेक (27) पुत्र बच्चन लाल का शव शनिवार सुबह गांव के बाहर पेड़ की डाल मंे बनियान के सहारे फंदे पर लटकता मिला। जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के भाई संतोष कुमार, पिता बच्चन लाल आदि ने जमीनी विवाद के चलते गांव के लोगों पर विवेक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाए जाने का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

सूचना पर सीओ सदर अरुण कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। उन्होंने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित कराए। मृतक के परिजनों ने बताया कि विवेक शुक्रवार की शाम को घर से जाने के बाद रात में वापस नहीं आया। सुबह उसका शव फंदे पर खारजा बंबे के पास पेड़ से लटके होने की जानकारी मिली। इस बावत थाना प्रभारी समर बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कानपुर देहात : सराफा व्यापारी से 50 किलो चांदी लूटने में कोतवाल व दरोगा गिरफ्तार