बाजपुर: चेकिंग के दौरान बाजपुर एसडीएम की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास

बाजपुर: चेकिंग के दौरान बाजपुर एसडीएम की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास

बाजपुर, अमृत विचार। राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-74 पर खनन वाहनों की चेकिंग के दौरान एक डंपर चालक ने एसडीएम की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया। घटना शनिवार की दोपहर बाद दो बजे के आसपास की है। बाद में पीछा कर एसडीएम ने डंपर को सीज कर दिया है।
 

जानकारी के अनुसार एसडीएम राकेश चंद्र तिवारी व उपनिदेशक खनन दिनेश कुमार द्वारा राजस्व विभाग की टीम के साथ छोई रोड पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। आरोप है कि एसडीएम ने जैसे ही खनन से भरे एक डंपर को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने वाहन रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी।

एसडीएम आरसी तिवारी ने बताया कि उन्होंने जब डंपर को रुकवाने का प्रयास किया तो डंपर चालक उनके और खनन अधिकारी के वाहन को ओवरटेक करके भागने लगा। इस दौरान डंपर चालक ने उनके वाहन को टक्कर मारने की कोशिश की लेकिन उनके चालक की तत्परता से हादसा होते-होते बच गया।

पीछा कर कुछ दूरी पर डंपर को रुकवाकर उसके कागजात जांचे तो उसमें 15 टन खनन सामग्री दर्ज थी, जबकि वाहन में 50 टन के आसपास माल लदा मिला। एसडीएम तिवारी ने बताया कि वाहन को सीजकर कब्जे में ले लिया गया है। जबकि चालक के माफी मांगने पर उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।