अमरोहा: 100 रुपये देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, परिजनों को बेहोश मिली पीड़िता

रिपोर्ट दर्ज, आरोपी व उसके परिजन फरार

अमरोहा: 100 रुपये देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, परिजनों को बेहोश मिली पीड़िता

हसनपुर (अमरोहा), अमृत विचार। 100 रुपये देकर नाबालिग के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया। इससे बालिका की हालत बिगड़ गई। मौके पर पहुंचे सीओ ने घटना के बारे में पूछताछ कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली  है।  गिरफ्तार के लिए पुलिस दबिश दे रही है लेकिन आरोपी व उसके परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। 
     
नगर के एक मोहल्ला की 11 वर्षीय बालिका को शनिवार दोपहर उसके परिवार के लोगों ने बाजार से कुछ सामान लेने के लिए भेजा। तभी पड़ोसी दानिश (40) ने बालिका को 100 रुपये का नोट देकर बैठक में बुला लिया और कहा कि बीड़ी का बंडल लेते आना। इसके बाद ही आरोपी ने नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसके कपड़े खून से सन गए। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। उसके परिजन भी घर में ताला लगा कर भाग निकले। 

जैसे ही घटना के बारे में पीड़िता के परिजनों को पता चला तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन परिजन बेहोश बालिका को लेकर कोतवाली पहुंचे। उसकी हालत देखकर पुलिस भी सकते में आ गई। पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। सीओ श्वेताब भास्कर ने कोतवाली पहुंचकर मामले के संबंध में जानकारी जुटाई। पुलिस ने गंभीर हालत में नाबालिग को मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा। सीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाकर रवाना की गई हैं। जल्द ही उसके गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर का मोबाइल लूटा