शाहजहांपुर: बाइकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, मां-बेटा समेत तीन घायल

मुरादाबाद-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा

शाहजहांपुर: बाइकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, मां-बेटा समेत तीन घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। तहसील कलान क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर शनिवार सुबह दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन वर्ष के मासूम और उसकी मां समेत तीन लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

कलान कस्बा के मोहल्ला उल्फत नगर निवासी विशाल अपनी पत्नी सुहागा और तीन वर्षीय बेटे शौर्य को लेकर बाइक पर बैठाकर बच्चे की दवा लेने शाहजहांपुर जा रहा था, बाइक सुबह करीब 8:30 बजे जैसे ही थाना कलान क्षेत्र के गांव नरसुइया ईट भट‌्ठे के पास पहुंची, तभी सामने से फर्रुखाबाद के थाना शमशाबाद क्षेत्र के गांव चितार निवासी अनवर अली अपने दोस्त पैलानी दक्षिण निवासी शकल्लू के साथ बाइक से आ गया।

वह अपनी बहन के यहां कादर चौक बदायूं जा रहा था। दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इससे विशाल और अनवर अली की मौत हो गई। जबकि विशाल की पत्नी और मासूम बेटा घायल हो गया। वहीं अनवर का साथी शकल्लू भी घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई। सूचना पाकर सबसे पहले मिर्जापुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी को एंबुलेंस से सीएचसी जरियनपुर पहुंचा दिया।

जहां डॉक्टर ने अनवर और विशाल को मृत घोषित करने के साथ ही घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जानकारी मिलते ही दोनों परिवारों के परिजन सीएचसी पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हो रहा था। कलान पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

विशाल तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़ा राजपाल, दूसरे नंबर पर उदयवीर है। वहीं अनवर की मौत से पत्नी नवीजन, बच्चों राबिया, शाबिया ,संजूब मियां, लल्ला व सबीना का रो रोकर बुरा हाल है। अनवर अली मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। सीएचसी पर तैनात डाक्टर ने बताया कि दोनों की मौत सिर में लगी चोट की वजह से हुई है। यदि घटना के समय हेलमेट पहने हुए होते तो जान बच सकती थी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष ने राजीव गांधी प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, बोले- प्रदेश में गुंडाराज...