हल्द्वानी: गाबर कंस्ट्रक्शन को सौंपा रुद्रपुर-काठगोदाम हाईवे का काम

दिसंबर 2023 तक पूरा होगा एनएच 87 का कार्य

हल्द्वानी: गाबर कंस्ट्रक्शन को सौंपा रुद्रपुर-काठगोदाम हाईवे का काम

केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट ने किया रुद्रपुर-काठगोदाम एनएच का निरीक्षण

हल्द्वानी, अमृत विचार। केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने शनिवार को लालकुआं में रुद्रपुर-काठगोदाम नेशनल हाईवे 87 मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने बताया कि रुद्रपुर-काठगोदाम एनएच 87 मार्ग का निर्माण पूर्व में सद्भावना इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी को दिया गया था। लेकिन समय पर कार्य पूर्ण नहीं करने पर अब गाबर कंस्ट्रक्शन कंपनी को कार्य सौंपा गया है। उन्होंने कहा रुद्रपुर-काठगोदाम एनएच 87 मार्ग का कार्य प्रारंभ हो गया है, जो दिसम्बर 2023 तक पूर्ण हो जायेगा।

उन्होंने एनएच के अधिकारियों व कार्यदायी संस्था को कार्य समयबद्धता व गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश दिये। कहा कि सड़क बनाने के जो पैरामीटर बनाये गये हैं, उसके अनुरूप ही सड़क का निर्माण किया जाए। कोताही होने पर एनएच के अधिकारियों की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जायेगी।

उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण पूर्ण होने पर दुर्घटनाओं पर लगाम लगेगी। वहीं जनता के साथ ही देश-विदेश से उत्तराखंड आने वाले पर्यटनों को भी हाईवे मार्ग बनने से आवागमन में सुगमता मिलेगी।

इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष लालचंद, देवेन्द्र सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट, लक्ष्मण खाती, नारायण सिंह बिष्ट, दीपक जोशी, मुकेश बेलवाल, हेमन्त नरूला, धनसिंह बिष्ट, सुरेन्द्र लोटनी, संजय शर्मा, राजकुमार, ईओ राहुल सिंह, कार्यदायी संस्था के इंजीनियर जोगेन्दर सिंह, तुषार गुप्ता के साथ ही एनएच के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: नौकरी के नाम पर ठगी, आईजी ने दिए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश