मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला तो बदनाम किया जाने लगा ED के जरिए : CM केजरीवाल

मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला तो बदनाम किया जाने लगा ED के जरिए : CM केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ने कहा कि मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ कुछ नहीं मिला तो ईडी के ज़रिए बदनाम किया जाने लगा। केजरीवाल ने ट्वीट कर आज कहा “प्रधानमंत्री जी, जब आपको मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला तो आपने ईडी के ज़रिये मनीष को बदनाम करना चालू कर दिया?

ये भी पढ़ें - दिल्ली आबकारी नीति मामला: ईडी ने सिसोदिया, उनकी पत्नी और अन्य की 52 करोड़ रुपये की संपत्ति की कुर्क

आपकी ईडी शाम से टीवी चैनलों पर झूठी खबरें चलवा रही है कि मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त की गयी। ईडी ने असल में जो संपत्ति ज़ब्त की है, उसके काग़ज़ात ये रहे। टोटल 80 लाख की संपत्ति ज़ब्त की है, वो भी 2018 के पहले की, जब एक्साइज नीति बनी ही नहीं थी। पूरी संपत्ति एक नंबर की है।“

उन्होंने कहा , “लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन ऐसा आएगा जब भारत जैसे महान देश का ऐसा प्रधानमंत्री मिलेगा जो इस तरह खुले आम झूठ बोलकर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को ख़त्म करने की कोशिश करेगा। असली भ्रष्टाचारी कौन हैं, ये आप भी जानते हैं। हिम्मत है तो उन्हें पकड़ कर दिखाइये।”

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया जी के बारे में झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।

मीडिया में स्टोरी प्लांट की जा रही है कि मनीष सिसोदिया की करोड़ों की संपत्ति जप्त हो गई है, जबकि 3 जुलाई का ईडी का जो आर्डर है, जिसके तहत ये प्रॉपर्टी जप्त/अटैच हुई है, वो खुद दिखा रहा है कि मनीष सिसोदिया जी का एक बैंक अकाउंट है और दो फ्लैट्स अटैच हुए हैं। 

ये भी पढ़ें - हैदराबाद: फलकनुमा एक्सप्रेस में लगी आग, तीन डिब्बे जलकर खाक