ED-CBI के सहारे काम में अड़ंगा लगा रहे हैं नरेंद्र मोदी : अरविंद केजरीवाल

ED-CBI के सहारे काम में अड़ंगा लगा रहे हैं नरेंद्र मोदी : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईडी-सीबीआई के सहारे आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के काम में अड़ंगा लगा रहे हैं और पार्टी नेताओं को बदनाम कर रहे हैं। श्री केजरीवाल ने आज कहा कि प्रधानमंत्री जी ईडी-सीबीआई के सहारे आप सरकार के काम में अड़ंगा लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - राजस्थान में कांग्रेस आ गई है ‘बाय बाय मोड’ में : PM मोदी

उनसे देश संभल नहीं रहा है इसलिए वह ईडी-सीबीआई और पुलिस की मदद से आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को बदनाम कर रहे हैं। आबकारी नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ है। मनीष सिसोदिया के पास दो फ्लैट और बैंक खाते में महज 11 लाख रुपए है। दोनों फ्लैट आबकारी नीति आने से पहले खरीदे गए हैं।

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने एक फ्लैट 2004-05 में खरीदा था, जिसकी कीमत पाँच लाख रुपए है जबकि दूसरा फ्लैट 2018 में खरीदा था, जिसकी कीमत 65 लाख रुपए है। सिसोदिया के पास मौजूद इन प्रॉपर्टी का तथाकथित शराब मामले से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। वहीं, विपक्षी एकता को लेकर केजरीवाल ने कहा कि आगामी बैठक में शामिल होने के लिए हमारे पास निमंत्रण आया हैं।

पिछली बार जब पटना में बैठक हुई थी, तब कांग्रेस ने कहा था कि संसद का सत्र शुरू होने से 15 दिन पहले सार्वजनिक तौर पर घोषणा कर देगी कि वह इस अध्यादेश के खिलाफ है और संसद में अध्यादेश के खिलाफ वोट डालेंगे। हम कांग्रेस की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - कांग्रेस ने कहा- क्या है धोखेबाज और जालसाजों का BJP नेतृत्व से संबंध के दावों की असलियत