शाहजहांपुर: हाईवे पर गड्ढे में अधेड़ व्यक्ति मिला का शव 

चोट के निशान नहीं, सब्जी बेचता था

शाहजहांपुर: हाईवे पर गड्ढे में अधेड़ व्यक्ति मिला का शव 

शाहजहांपुर, अमृत विचार: हाईवे पर मौजमपुर गांव के आगे एक अध्रेड़ व्यक्ति का शव पानी भरे गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गई। शव देखने वालों की भीड़ लग गयी। तिलहर और चौक कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिस स्थान पर शव मिला है, चौक कोतवाली क्षेत्र में है। उसके शरीर में चोट के निशान नहीं है। बरेली मोड़ पर सब्जी बेचता था।

तिलहर और चौंक कोतवाली क्षेत्र के वार्डर मौजमपुर गांव के आगे हाईवे के किनारे पानी भरे गड्ढे में शुक्रवार की शाम पांच राहगीरों ने देखा। लोगों की भीड़ लग गयी। पुलिस चौकी नगरिया के सिपाही मौके पर पहुंचे और देखा कि जिस स्थान पर शव पड़ा था, वह चौक कोतवाली क्षेत्र में आता है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केवी सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकलवाया।

उसके शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं थे। पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लोगों ने पुलिस को बताया कि बरेली मोड़ पर सब्जी बेचता है और कांट थाना क्षेत्र के गांव अकर्रारसूलपुर का 52 वर्षीय गेंदन लाल है। पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कांट थाने को जानकारी दी। गेंदन लाल के परिवार वाले शाम को पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने  परिवार वालों से जानकारी की।

प्रभारी निरीक्षक केवी सिंह ने बताया कि परिवार वालों का कहना है कि शराब का आदी थी और शराब के नशे में होगा, जो सड़क के किनारे पानी में गड्ढे में गिर गया होगा। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत कारण स्पष्ट होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: हत्या कर महिला का शव जलाकर अवशेषों को पानी में फेंका, मां की तहरीर पर तीन नामजद, पति गिरफ्तार