बहराइच : तीन करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ अंतर्राष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

बहराइच : तीन करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ अंतर्राष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

बहराइच, अमृत विचार। फखरपुर पुलिस और लखनऊ एसटीएफ ने वाहन जांच के दौरान एक बाइक सवार को तीन किलो ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया तस्कर अंतर्राष्ट्रीय है उसके पास से नगदी भी बरामद हुई है। बरामद नकदी, बाइक और ब्राउन शुगर को सीज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के निर्देश पर रविवार को प्रभारी निरीक्षक फखरपुर ने पुलिस टीम गठित की। अपराध निरीक्षक जय प्रकाश राय उपनिरीक्षक अमित तिवारी एसआई रामकिशन यादव और लखनऊ एसटीएफ के उप निरीक्षक महेंद्र कुमार रामदेव प्रजापति अनिल कुमार की टीम लखनऊ बहराइच मार्ग पर वाहनों की जांच कर रही थी। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मिले इनपुट के आधार पर एक बाइक सवार को रोका गया तो उसकी डिक्की से तीन किलो ब्राउन शुगर बरामद हुई। इस पर उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया। पूछताछ में आरोपी अंतरराष्ट्रीय तस्कर निकला। थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्कर की पहचान गोंडा जनपद के करनैलगंज थाना क्षेत्र के सदर बाजार निवासी मोहम्मद फरीद पुत्र मोहम्मद हुसैन के रूप में हुई है उसके पास से तीन किलो ब्राउन शुगर , 8500 रूपये नकदी भी मिला है। 

उन्होंने बताया कि बाइक संख्या यूपी 43 एसी 6315, नगदी और ब्राउन शुगर कोशिश कर दिया गया है जबकि अंतर्राष्ट्रीय तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक बरामद ब्राउन शुगर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में तीन करोड़ रूपये है।

ये भी पढ़ें -हरदोई में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत