मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत...सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी बेकाबू डीसीएम

मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत...सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी बेकाबू डीसीएम

मुरादाबाद,अमृत विचार। जिले में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मुरादाबाद- संभल रोड पर एक बेकाबू डीसीएम सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गई। हादसा मैनाठेर थाना क्षेत्र में बघा गांव के पास हुआ। ट्रॉली में ईंटें भरी थीं। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और दो लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। उनकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

थाना मैनाठेर इलाके के बघा गांव के पास ईंटों से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली खराब हो गई थी। ट्रैक्टर चालक ट्रॉली को साइट में लगाकर मकैनिक को लेने चला गया था। इसी दौरान आगरा से जूते भरकर मुरादाबाद आ रही बेकाबू डीसीएम ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना में डीसीएम का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में सवारी के रूप में ट्रक में बैठे चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घायल ट्रक चालक और एक अन्य घायल को ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

हादसे की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे हुए चारों शवों को बाहर निकलवा कर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली और डीसीएमको सड़क से हटाकर यातायात शुरू कराया गया है। हादसे में मारे गए लोगों के पास से मिले पहचान पत्र और मोबाइल फोन से उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

घटना की जानकारी होने के बाद मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा और एसपी देहात संदीप कुमार मीणा जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।


सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : पति को जहर खिलाकर प्रेमी से मिलने मायके पहुंची महिला, जानें फिर क्या हुआ?

ताजा समाचार