पंकज श्रीवास्तव कुनाल की लखनऊ पर आधारित कॉमेडी फिल्म 'एक्टिंग का भूत' का ट्रेलर लॉन्च

पंकज श्रीवास्तव कुनाल की लखनऊ पर आधारित कॉमेडी फिल्म 'एक्टिंग का भूत' का ट्रेलर लॉन्च

लखनऊ। फिल्म ऐक्टिंग का भूत का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म के को प्रोड्यूसर पंकज श्रीवास्तव (कुणाल)  ने बताया कि फिल्म का 95% हिस्सा लखनऊ में शूट हुआ है शूटिंग में लखनऊ शहर का चुनाव करने पर उन्होंने बताया कि लखनऊ शहर को उन्होंने इस वजह से भी  चुना, क्योंकि लखनऊ में तमाम खूबसूरत लोकेशन हैं, यहां पर बहुत से टैलेंटेड लोग हैं और साथ ही साथ यहां पर जो सरकार है वो भी फिल्म इंडस्ट्री को काफी रियायत व बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि वह खुद लखनऊ शहर से आते हैं। इस वजह से भी लखनऊ में शूट करने का फैसला किया गया।

image from social media 14

फिल्म की कहानी पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि इसमें एक लड़के की कहानी है, जो लखनऊ का है। उसका सपना मुंबई में एक्टर बनने का है। फिल्म कभी आपको हंसाती है, कभी इमोशनल करती है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे आप पूरे परिवार के साथ इंजॉय कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CutFnWWJYPg/

पंकज (कुणाल) ने खुद को भाग्यशाली मानते हुए बताया कि उन्हें मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला। ऐसे तमाम लोग हैं जिनके पास टैलेंट की कमी नहीं है लेकिन उन्हें कोई मौका हीं मिलता। इसी तरह की कहानी फिल्म में आपको देखने को मिलेगी।

फिल्म ऐक्टिंग का भूत 25 अगस्त को सिनेमा घरों मे दस्तक देगी। फिल्म का डायरेक्शन शशांक कुमार ने किया है।

Acting Ka Bhoot फिल्म की कास्ट: अहम शर्मा- अक्की रजनी कटियार- गीतू  सानंद वर्मा- पंकज लिलीपुट- कबीर राणा

ये भी पढ़ें:- RARKPK Box Office 10: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, 10वें दिन की जबरदस्त कमाई