चित्रकूट : डीजल चोरी के विवाद में खलासी ने की ट्रक चालक की हत्या

चित्रकूट : डीजल चोरी के विवाद में खलासी ने की ट्रक चालक की हत्या

राजापुर/ चित्रकूट, अमृत विचार। एक खलासी ने विवाद के बाद ट्रक चालक की हत्या कर दी और शव को यमुना नदी में फेंक दिया। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस नदी में शव की तलाश में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक, रायबरेली जिले के ऊंचाहार निवासी ट्रक मालिक सुनील त्रिपाठी ने चालक शिवशंकर यादव (40) पुत्र सुंदरलाल तथा खलासी रवि गौतम पुत्र लालजी निवासीगण सुरजू कोटरा थाना ऊंचाहार (रायबरेली) को कटनी (मप्र) से चावल लादकर लखनऊ ले जाने के लिए भेजा था। बताया जाता है कि वापसी में चालक और खलासी में मोबाइल व डीजल चोरी की बात को लेकर कहासुनी हुई थी। कर्वी शहर निकलने पर बनकट मोड़ के पास शिवशंकर ने रवि को ट्रक चलाने के लिए दे दिया और खुद सो गया। 

आरोप है कि खलासी रवि ने रात में लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर सो रहे शिवशंकर को मौत के घाट उतार दिया और शव को यमुना पुल से नदी में फेंक दिया। प्रभारी निरीक्षक थाना राजापुर भास्कर मिश्रा ने बताया कि ट्रक मालिक ने इस संबंध में नवाबगंज थाने में सूचना दी थी और आरोपी खलासी को गिरफ्तार कराया था। पूछतांछ के बाद खलासी को थाना राजापुर के सुपुर्द किया गया है। रवि गौतम ने हत्या की बात कुबूल की है। उधर, सीओ निष्ठा उपाध्याय की देखरेख में क्षेत्रीय गोताखोरों एवं मल्लाहों की मदद से जाल डलवाकर शव को खोजा जा रहा है। 

एसओ ने बताया कि खलासी के बयान के अनुसार घटना 8/9 अगस्त की रात की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुल के फुटपाथ पर भारी मात्रा में खून के निशान मिले हैं। मृतक के बड़े भाई शिव सिंह की तहरीर पर खलासी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उधर, मृतक के भाई ने रोते बिलखते हुए बताया कि वह छह भाइयों में सबसे छोटा था।  माता पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। मृतक के एक पुत्र ऋषभ (3) व पत्नी निराशा है। सब का रो रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें -गोंडा : चिकित्सक की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा