देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद

देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद

हाजीपुर। बिहार से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां देश की सबसे बड़ी सोने की लूट को अंजाम देने वाले आरोपी हनी को हाजीपुर में बीच सड़क पर सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

बता दें कि हनी सिंह साल 2019 में हाजीपुर में हुए देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड का मुख्य आरोपी था लुटेरे करीब 56 किलो सोना लेकर फरार हो गए था। इस मामले में हनी सिंह कई सालों से जेल में था और हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था। हत्या से पहले के सीसीटीवी फुटेज में हनी सड़क किनारे किसी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई।  इस पूरी घटना का वीडियो @RajaBab56229962 ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस तरह सोना लूट कांड को दिया था अंजाम
साल 2019 में 23 नवंबर को 6-7 की संख्या में आए अपराधियों ने हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घुसकर वहां के कर्मचारियों को बंधक बना लिया था। फिर बदमाशों ने 55 किलो 700 ग्राम सोने की सबसे बड़ी लूट को अंजाम दिया। जिसकी बाजार में कीमत उस वक्त 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा थी। इस दौरान फाइनेंस कंपनी के गार्ड के साथ वहां मौजूद ग्राहकों से भी मारपीट की थी। 

ये भी पढ़ें- Video: घर में बिना हाथ लगाए नहा-धोकर तैयार हो गया ये शख्स, जुगाड़ देख दंग रह जाएंगे