बरेली कॉलेज में नए सत्र की कक्षाएं शुरू, छात्रों की 75 प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य 

एलएलबी की कक्षाएं आज से होंगी शुरू

बरेली कॉलेज में नए सत्र की कक्षाएं शुरू, छात्रों की 75 प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य 

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज में स्नातक के प्रवेश पूरे हो गए हैं। सोमवार से स्नातक की कक्षाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि अभी कक्षाओं में छात्रों की उपस्थिति कम नजर आ रही है। मंगलवार से एलएलबी तृतीय और पंचम सेमेस्टर की कक्षाएं शुरू हो जाएंगी। अभी परास्नातक के प्रवेश हो रहे हैं। अगले महीने से इनकी भी कक्षाएं शुरू हो जाएंगी।

प्राचार्य प्रो. ओपी राय ने सभी शिक्षकों को भी कक्षाएं संचालित करने के निर्देश दिए हैं, ताकि छात्रों की पढ़ाई में किसी तरह की दिक्कत न हो। विधि विभाग प्रभारी ने बताया कि एलएलबी द्वितीय और पंचम सेमेस्टर की कक्षाएं मंगलवार से शुरू की जाएगी। छात्रों की 75 प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य है, नहीं तो उन्हें परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

प्राचार्य ने अपनी देखरेख में कराई परीक्षा
बरेली कॉलेज में सोमवार को स्नातक द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर के हिंदी के छूटे हुए छात्रों की परीक्षा हुई। परीक्षा में करीब 400 छात्र शामिल हुए। प्राचार्य प्रो. ओपी राय ने अपनी देखरेख में शिक्षकों से छात्रों की परीक्षा करवाई। पूर्व प्रभारी के अवकाश पर जाने से कुछ दिक्कत हुई। मंगलवार को भी छात्रों की परीक्षा होगी।

ये भी पढे़ं- 

ताजा समाचार

Kanpur News: छात्रा आत्महत्या कांड में दरोगा समेत तीन बरी...एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें- पूरा मामला
कानपुर शताब्दी का एसी फेल...हंगामा, गोमती में चढ़े सपेरे, बच्चे सहमे, रेल मंत्री के एक्स पर दोनों मामले ट्वीट
इथियोपिया में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 229 हुई, कई लोग लापता...प्रधानमंत्री अबी अहमद ने बताया 'भयानक क्षति'
Kanpur: पश्चिम जोन में नहीं थम रही लूट की वारदात...महिला का लूटा पर्स, संतुलन बिगड़ने से सात माह के बेटे के साथ सड़क पर गिरी, घायल
Muzaffarnagar के बाद अब Roorkee में कांवड़ियों ने मचाया तांडव, पुलिस के सामने लाठी-डंडों से पीटा...
सावन माहः 72 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, भक्तों को मिलेगा भगवान शिव का आशिर्वाद