22 सितंबर को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म 'Laadla 2', अभय सिन्हा बोले- पूरे परिवार के साथ मिलकर देखें

22 सितंबर को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म 'Laadla 2', अभय सिन्हा बोले- पूरे परिवार के साथ मिलकर देखें

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'लाडला 2' 22 सितंबर को रिलीज होगी । यशी फिल्म्स प्रा. लि. कृत और अभय सिन्हा निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘लाडला 2’ में खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म लाडला का सीक्वल है, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी।इस फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेमेंट और निशांत उज्जवल कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म को दर्शकों का खूब रेस्पॉन्स मिलने वाला है। फिल्म के रिलीज की सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं।

अभय सिन्हा ने बताया कि फिल्म लाडला 2 शानदार है। हम उम्मीद करेंगे कि दर्शक इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर देखें। खेसारीलाल यादव ने कहा कि लाडला की तरह मेरी यह फिल्म भी दर्शकों को खूब मनोरंजन देगी। इसलिए आप सभी इस फिल्म को अपनी फिल्म समझकर देखें। अपने दोस्त और परिजनों को भी दिखाएं।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में कहानी से लेकर गाने, एक्शन इमोशन सब कुछ नायाब है। फिल्म लाडला 2 का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है।फिल्म लाडला 2 में खेसारीलाल यादव और माया यादव के साथ मेघा श्री, अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, एयाज़ खान और रश्मि शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के सह निर्माता अनिल कुमार सिंह और विवेक कुमार हैं। गीतकार अरविन्द तिवारी, विनय निर्मल, सत्या सावरकर और बबुआ विकास हैं। संगीतकार ओम झा हैं।

ये भी पढ़ें : गणेश चतुर्थी पर Tiger Shroff की फिल्म 'Ganapath' का नया पोस्टर रिलीज, कृति सेनन संग फिर बनेगी जोड़ी