Salman Khan ने फुकरे 3 के लिये Pulkit Samrat को दी शुभकामना, कहा- 'उम्मीद करता हूं…'

Salman Khan ने फुकरे 3 के लिये Pulkit Samrat को दी शुभकामना, कहा- 'उम्मीद करता हूं…'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पुलकित सम्राट को उनकी आने वाली फुकरे 3 के लिये शुभकामना दी है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'फुकरे-3' में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की मुख्य भूमिक है। ‘फुकरे-3’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Untitled 18

 सलमान खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म ‘फुकरे 3’ का एक पोस्टर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने पुलकित सम्राट को शुभकामनाएं देते हुए उनकी तारीफ की है। सलमान ने लिखा, 28 सितंबर को आपकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं. @पुलकितसम्राट, ये पहले वाले से बेहतर करेगा और आशा करता हूं कि आपको अपनी कड़ी मेहनत का फल मिले। 

आपको लंबे समय से प्रतीक्षित सफलता की शुभकामनाएं। पुलकित ने भी सलमान खान की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई… मेरे बचपन का वर्जन आज नाच रहा है!! मैंने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है और आपके सपोर्ट ने मुझे एक्साइटमेंट से भर दिया है, जिसकी मुझे बहुत जरूरत थी! आपके द्वारा ये फिल्म देखने का मुझसे अब इंतजार नहीं हो रहा। 

ये भी पढ़ें:- सलमान खान ने कहा- 100 करोड़ का अब कोई मतलब नहीं, फिल्मों की कमाई का बेंचमार्क 1,000 करोड़ रुपए होना चाहिए

Online Jobs Apply