Mission Raniganj Trailer : अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर रिलीज, क्या आपने देखा?

Mission Raniganj Trailer : अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर रिलीज, क्या आपने देखा?

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन से प्रेरित है। गिल ने 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में 64 लोगों को बचाया था। फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह का किरदार करते नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/Cxm8GsjL8xf/

मिशन रानीगंज की कहानी कोयला खदान में फंसे 65 मजदूरों की कहानी हैं. जो काम करने के दौरान खदान में फंस जाते हैं। फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'मिशन रानीगंज' के ट्रेलर की शुरुआत एक बड़े धमाके से होती है। खदान में काम कर रहे लोगों के लिए जिंदगी मुसीबत में पड़ जाती है। तब मसीहा बनकर अक्षय कुमार, एंट्री मारते हैं ।जब हर कोई ये मान लेता है कि मजदूर मर चुके हैं, तब अक्षय कुमार ये ठान लेते हैं कि वह रेस्क्यू करेंगे और मजदूरों को बचाएंगे। 

अक्षय कुमार एक रियल लाइफ हीरो बनकर उन्हें बचाने के लिए रिस्क लेते हैं और सॉलिड प्लान बनाते हैं। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' का निर्माण विशू भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने मिलकर किया है। फिल्म मिशन रानीगंज को टीनू देसाई ने निर्देशित किया है।इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा , कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, राजेश शर्मा और विरेंद्र सक्सेना जैसे सितारे अहम किरदार में हैं।'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें:- VIDEO : 'गदर 2' की सफलता पर भावुक हुए धर्मेंद्र, बोले- दोस्तों किस्मत वाला होता है बाप वो...

Post Comment

Comment List

Advertisement