लखीमपुर खीरी: गोवंशीय पशु की चपेट में आकर युवक की मौत

लखीमपुर खीरी: गोवंशीय पशु की चपेट में आकर युवक की मौत

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। कोतवाली पलिया क्षेत्र के गांव पटिहन के मजरा पूरनपुरवा में खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा युवक गोवंशीय पशुओं की टपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

इससे मृत के परिवार में चीख पुकार मच गई है। पटिहन के मजरा पूरनपुरवा निवासी धर्मराज गुप्ता (36) पुत्र सरवन गुप्ता खाना खाकर घर के बाहर खेत के निकट टहल रहे थे। जहां अचानक भागे गोवंशीय पशुओं की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शोरशाराबा होने पर पहुंचे परिवार वाले ग्रामीणों की मदद से उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई।

मौत की खबर मिलते ही पूर्व विधायक पुत्र व सपा नेता संजीव कुमार मुन्ना भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि शासन - प्रशासन की गैर जिम्मेदार रवैया के चलते गोवंशीय पशुअों  का आतंक बढ़ता जा रहा है। अभी तक जानवर किसानों की फसलों को ही उजाड़ते थे, लेकिन अब तो ग्रामीणों को रौंद रहे हैं।

उन्होंने प्रशासन से समस्या का समाधान करने की अपील की है। साथ ही चेतावनी भी दी कि समाधान न होने पर प्रशासन को जगाने के लिए सैकड़ों लोगों की संख्या के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा। मृतक धर्मराज गुप्ता अपने घर में परिवार का पोषण करने वाले इकलौते सदस्य थे । जिनका (10) का एक लड़का व एक लड़की (12)की है।