लखनऊ: ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, नशे में धुत था चालक!

लखनऊ: ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, नशे में धुत था चालक!

लखनऊ/ गोसाईंगंज। गोसाईंगंज इलाके में ट्रैक्टर व पानी भरे टैंकर से कुचलने से कक्षा तीन के छात्र का पेट फट गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्र रोड के किनारे सइकिल लिये खड़ा था। इसी दौरान नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने उसे चपेट में ले लिया। पिता की तहरीर पर पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

थाना क्षेत्र के सीपत नगर निवासी दिव्यांश रावत (9) पुत्र मनोज रावत गांव के प्राथमिक स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। पिता मनोज ने बताया कि एक माह से उसकी तबीयत खराब थी। इसके चलते वह स्कूल नहीं गया था। रविवार सुबह करीब 10 बजे वह साइकिल चलाने घर से निकला था। गांव के बाहर मोड़ पर वह साइकिल लेकर रोड के किनारे खड़ा था। ट्रैक्टर से पानी का टैंकर लेकर जा रहे नशे में धुत चालक ने दिव्यांश को चपेट में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर की टक्कर से दिव्यांश गिर गया। इसके बाद ट्रैक्टर और टैंकर उसके पेट के ऊपर से गुजर गए। इससे दिव्यांश का पेट फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर व टैंकर मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि ट्रैक्टर- टैंकर कब्जे में लेकर गांव निवासी आरोपी चालक नीरज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। दिव्यांश दो भाइयों में बड़ा था।

यह भी पढ़ें: 29 अक्टूबर को राजधानी में होंगे दो बड़े आयोजन, लाखों लोग पहुंचेंगे लखनऊ