आजम खां की पत्नी से नहीं मिल सके कांग्रेसी, जेलर ने कहा- उनके पास नहीं आई कोई पर्ची

कांग्रेसियों का दावा उन्होंने मिलने की दी अर्जी

आजम खां की पत्नी से नहीं मिल सके कांग्रेसी, जेलर ने कहा- उनके पास नहीं आई कोई पर्ची

फाइल फोटो

रामपुर, अमृत विचार। जिला कारागार में बंद पूर्व मंत्री आजम खां की पत्नी पूर्व विधायक डा. तजीन फातिमा से कांग्रेसी नहीं मिल सके। कांग्रेसियों ने आजम की पत्नी से नहीं मिलने देने का ठींकरा जेल प्रशासन के सिर फोड़ दिया है। जेलर प्रशांत मौर्य ने कहा कि पूर्व विधायक से मिलने के लिए उनके पास कोई पर्ची नहीं आई।

जबकि, कांग्रेसियों का दावा है कि उन्होंने मिलने के लिए जेल प्रशासन को अर्जी दी थी और उन्हें मिलने से यह कहते हुए मना कर दिया गया कि 15 दिन में सिर्फ एक बार मिला जा सकता है। विशेष परिस्थितियों में मिलने के लिए जिलाधिकारी से अनुमति ली जा सकती है।

प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के आह्वान पर बरेली से रामपुर पहुंचा कांग्रेस का प्रतिनिधमंडल प्रदेश सचिव चौधरी असलम मियां के नेतृत्व में जिला कारागार में बंद पूर्व विधायक डा. तंजीन फातिमा से मुलाकात करना चाहता था लेकिन जेल प्रशासन द्वारा मिलने की अनुमति नहीं दी गई।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव चौधरी असलम मियां के मुताबिक उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने यह निर्देश दिया था कि रामपुर जिला कारागार में बंद आजम खां कि पत्नी पूर्व विधायक डा. तजीन से मिलना है। जेल प्रशासन से बात की गई साथ ही लिखित रूप मे समय भी मांगा गया लेकिन काफी प्रयास के बाद भी जेल प्रशासन द्वारा मिलने के लिए साफ मना कर दिया गया।

शहराध्यक्ष नोमान खां ने दावा किया कि उन्होंने जेल को पूर्व विधायक से मिलने के लिए प्रार्थना पत्र दिया लेकिन, अधिकारियों ने मिलने के लिए ऊपर से लगी रोक का हवाला देते हुए मिलाई कराने से मना कर दिया। तत्पश्चात कांग्रेसियों ने बैठक कर मुद्दे पर वार्ता की। इस मौके पर चौधरी असलम मियां, कांग्रेस जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र देव गुप्ता, बरेली महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला, शहर अध्यक्ष नोमान खां, अकरम सुलतान, अब्दुल जब्बार खां आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- अम्मी और अब्बू के ख्याल में खोए रहते हैं अब्दुल्ला, खैरियत की दुआ मांग-मांगकर बेचैनी में कट रही रातें

ताजा समाचार

'कश्मीर में आतंकवाद छद्म लड़ाई तक सीमित,जड़ से मिटायेगी सरकार', बैठक में बोले अमित शाह
UPSC Exam 2024: रीजनिंग और गणित के सवालों ने उलझाया, जानें यूपीएससी परीक्षा में किस विषय के प्रश्न रहे आसान
बदायूं: गंगा दशहरा पर उमड़ा आस्था का सैलाब, लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी
रायबरेली: मां ने गला दबाकर दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लाकर दी जान, जानें वजह
शाहजहांपुर: गढ़िया रंगीन में दो किशोर और दातागंज बदायूं एक युवक की रामगंगा में डूबकर मौत, परिवार में कोहराम
Kanpur Ghatampur Suicide: शराब पीने के लिए युवक ने पत्नी से मांगे रुपये, मना करने पर फांसी लगाकर दी जान, पढ़ें पूरी खबर