नोएडा: कमांडेंट को जाल में फंसाकर साइबर अपराधियों ने 75 हजार रुपये ठगे

नोएडा: कमांडेंट को जाल में फंसाकर साइबर अपराधियों ने 75 हजार रुपये ठगे

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 25 में रहने वाले एक कमांडेट को अज्ञात साइबर ठगों ने अपने जाल में फंसा कर उनसे 75 हजार रुपए की ठगी कर ली। थाना सेक्टर -20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने शुक्रवार को बताया कि सेक्टर 25 में रहने वाले कमांडेंट नरेश कुमार ने बीती रात को घटना के सिलसिले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शुक्ला के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि कुछ दिन पूर्व नरेश कुमार के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप कॉल आई और फोन करने वाले ने कहा कि कमांडेंट की बहन का एक्सीडेंट हो गया है, तथा वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। 

शिकायत में कहा गया है कि मेडिकल इमरजेंसी और उनकी बहन का उपचार कराने के नाम पर ठग ने अपने खाते में 75,000 रुपए डलवाए। शुक्ला ने बताया कि बाद में पीड़ित को पता चला कि वह साइबर ठगी के शिकार हुए हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: बहराइच: मां के हत्यारोपी पुत्र को पुलिस ने भेजा जेल, मां को डंडे से बुरी तरीके से घायल करके हो गया था फरार! 

ताजा समाचार

Lok Sabha Election: जालौन में नई नवेली दुल्हन को लेकर दूल्हा पहुंचा मतदान केंद्र, अधिकारियों ने किया नवदंपति का स्वागत
LIVE UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर वोटिंग जारी... फतेहपुर में साध्वी निरंजन ज्योति ने सपाइयों पर बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप
मुरादाबाद : वेश्यावृत्ति को तैयार नहीं हुई तो आठवीं पत्नी को भी घर से निकाला, मुंह में तेजाब डालने की दी धमकी
Kanpur Crime: संदिग्ध परिस्थितयों में महिला के लगी गोली...मौत, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
शाहजहांपुर: वकीलों के प्रदर्शन के बाद एक हमलावर गिरफ्तार, छह फरार
बदायूं: डीसीएम की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार किसान की मौत, परिजनों में कोहराम