लखनऊ: ताइक्वांडो खिलाड़ी ने सीएम योगी से लगाई गुहार, कहा- बेरोजगारी से परेशान हूं, चपरासी की ही नौकरी दे दीजिए!

लखनऊ: ताइक्वांडो खिलाड़ी ने सीएम योगी से लगाई गुहार, कहा- बेरोजगारी से परेशान हूं, चपरासी की ही नौकरी दे दीजिए!

लखनऊ। बेरोजगारी से परेशान हूं। परिवार में तीन साल की बेटी, पत्नी के अलावा माता-पिता हैं, जिनका मै ही सहारा हूं। चपरासी की नौकरी के लिए जनता दरबार में भी 30 बार फरियाद कर चुका हूं। यह कहना है राष्ट्रीय खिलाड़ी हर्षित भटनागर का। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नौकरी की गुहार लगाई है। उत्तर प्रदेश के लिए ताइक्वांडो खिलाड़ी हर्षित भटनागर तीन स्वर्ण और दो रजत पदक जीत चुके हैं।

हर्षित भटनागर ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम में कोच रिजवान अहमद से ताइक्वांडो का प्रशिक्षण लेकर कामयाबी का सफर तय किया। घर की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण सिर्फ इंटर तक ही पढ़ाई कर सके। हर्षित की मानें तो उन्हें अपनी मेहनत और पदकों पर पूरा भरोसा था कि परिवार को गुजारा करने भर का सरकार से तो मदद मिल ही जायेगी। एक छोटी सी नौकरी से परिवार को खुशहाल रख सकूंगा।

लखनऊ के रहने वाले हर्षित भटनगार का कहना है कि वो 30 से 31 बार जनता दरबार जा चुके हैं मगर मुख्यमंत्री से उनकी भेंट आमने-सामने नहीं हुई। एक अधिकारी ने नौकरी का सहारा तो नहीं दिया लेकिन मुझे वहां से भगा दिया। हर्षित का कहना है कि उनकी उम्र 28 साल हो चुकी है। ऐसे में पुलिस विभाग में तो मौका नहीं मिलेगा मगर किसी भी विभाग में चपरासी की ही नौकरी मिल जाये तो परिवार का गुजारा हो जायेगा।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी का देवा मेला: सुरेश कुशवाहा व मानवी जया ने भोजपुरी गीतों से बांधा समां, खूब बजीं तालियां