Manisha Rani Photos: रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं मनीषा रानी, नजरें झुकाकर दिए पोज...क्या आपने तस्वीरें देखीं? 

Manisha Rani Photos: रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं मनीषा रानी, नजरें झुकाकर दिए पोज...क्या आपने तस्वीरें देखीं? 

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम मनीषा रानी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। मनीषा ने अब साड़ी में ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस दीवाने हो गए है।

Manisha Rani 1

मनीषा ने इंस्टाग्राम पर रेड साड़ी में बेहद ही शानदार फोटोज शेयर किए हैं। जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखकर लोगों के होश उड़ गए। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ना केवल खूबसूरत लग रही हैं बल्कि अपने परफेक्ट फिगर को भी फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Manisha Rani 2

मनीषा ने लाइट मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। जिसके साथ ही उन्होंने अपने बालों में जूड़ा बना रखा है। साड़ी में अभिनेत्री किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं हैं। 

Manisha Rani 3

इंस्टाग्राम पर मनीषा रानी की दिन- प्रतिदिन फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही हैं। मनीषा रानी के बिग बॉस हाउस में भी कई बार साड़ी में देखा गया है। मनीषा की ये फोटोज देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

Manisha Rani 6

Manisha Rani 4

मनीषा रानी कभी कैमरे के सामने देखते हुए नजर आ रही हैं तो कभी नजरें झुकाकर पोज देते हुए दिखाईं दे रही हैं। आप फोटो में देख सकते हैं कि मनीषा ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज दिए हैं।

Manisha Rani 5

ये भी पढ़ें : Rubina Dilaik Photos : सफेद लिबास में रुबीना दिलैक ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, पति अभिनव शुक्ला संग दिए रोमांटिक पोज