बरेली: दिवाली के बाद फिर बढ़ी यात्रियों की भीड़, नहीं मिल रहीं बसें

बरेली: दिवाली के बाद फिर बढ़ी यात्रियों की भीड़, नहीं मिल रहीं बसें

बरेली, अमृत विचार। दिवाली के बाद बस अड्डों पर अचानक से सन्नाटा पसर गया। अब मंगलवार से फिर से भीड़ बढ़ने लगी है। बुधवार को भैया दूज पर यात्रियों की संख्या और बढ़ेगी। ऐसे में रोडवेज ने अतिरिक्त बसें चलाने का दावा किया है।

दिल्ली, लखनऊ और बदायूं के साथ आगरा रूट पर अतिरिक्त बसों का संचालन करने की कार्ययोजना बनाई है। बरेली रीजन की 625 बसों को दिवाली के मौके पर चलाया गया लेकिन उसके बाद भी यात्रियों की भीड़ के आगे बसों की संख्या कम पड़ गई थी।

जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। शनिवार और रविवार को बस अड्डों पर भीड़ रहने के बाद सोमवार को बस अड्डों पर सन्नाटा पसरा रहा लेकिन मंगलवार दोपहर के बाद फिर से यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी।

अब बुधवार को भैया दूज की वजह से यात्री और बढ़ेंगे। रोडवेज के अधिकारियों का दावा है कि भैया दूज पर दिल्ली रूट पर 345 बसों को संचालित किया जाएगा, जिसमें 32 बसों को दिल्ली के अंदर आनंद विहार बस अड्डे में प्रवेश मिलेगा।

बाकी 313 बसों को कौशांबी बस अड्डे तक संचालित कराया जाएगा। जबकि सामान्य दिनों 288 बसों का संचालन दिल्ली रूट पर किया जाता है। आगरा रूट पर 50 की जगह 60 बसों को लगाया गया है।

वहीं टनकपुर, हल्द्वानी, फर्रुखाबाद और कानपुर रूटों पर 110 बसों का संचालन किया जाएगा। इसके अलावा पीलीभीत, रामपुर, बदायूं और मुरादाबाद के अलावा छोटे रूटों पर भी बसों की संख्या को बढ़ा दिया गया है। एआरएम संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि भैया दूज पर तैयारी पूरी कर ली गई है। यात्रियों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली: शहर से लेकर देहात तक धूमधाम से मनाया गया गोवर्धन पूजा

ताजा समाचार

बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं
बरेली: सपा कार्यकर्ता ने छात्रा से की छेड़छाड़, दो महीने से भेज रहा था अश्लील मेसेज...गिरफ्तार
बोर्ड परीक्षा को लेकर लखनऊ पुलिस ने कसी कमर, रात 10 से लेकर सुबह 6 बजे तक डीजे पर लगाई रोक
Good News: गन्ने खरीद की कीमत में 8 फीसदी की बढ़ोतरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला
लखनऊ: डीजीपी प्रशांत कुमार ने पुलिस को दिया भावुक संदेश, फोर्स को दिलाई कर्तव्यनिष्ठा की याद
प्रयागराज: तय तारीखों पर गैरहाजिर रहने वाले अधिवक्ताओं पर हाईकोर्ट हुआ सख्त, की यह सख्त टिप्पणी...