फिरोजाबाद: सड़क किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोरों ने पार किए चांदी के आभूषण और नकदी

फिरोजाबाद: सड़क किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोरों ने पार किए चांदी के आभूषण और नकदी

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जनपद के टूंडला कोतवाली क्षेत्र में शातिर चोरों का गैंग सक्रिय है चोर लगातार चोरी की घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस इन चोरों पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है। टूंडला कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित दाऊजी मिष्ठान भंडार के बाहर सड़क किनारे खड़ी कार में चोरों ने शीशा तोड़कर कार के अंदर रखें आभूषण और एक बैग समेत नकदी की चोरी कर ली।

 टूंडला के क्षेत्र अधिकारी अन्वेष कुमार के मुताबिक राजावली थाना क्षेत्र के नगला बीच के रहने वाले के एक सर्राफा कारोबारी अपने काम से टूंडला आए थे उन्होंने अपनी कार स्टेशन रोड स्थित दाऊजी मिष्ठान भंडार के बाहर खड़ी की थी वह अपने किसी काम से चले गए इसी दौरान चोरों द्वारा गाड़ी का शीशा तोड़कर उनकी गाड़ी में रखे सामान को चुरा लिया गया है।

सीओ टूंडला के मुताबिक गाड़ी में से चांदी की पायल और अन्य आभूषण एवं नगदी और कुछ कागजात चोरी किए गए हैं।पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और सीसीटीवी कैमरा को खंगाल कर चोरों को पहचानने की कोशिश की जाएगी।

गौरतलब हैं कि टूंडला कोतवाली क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं बीते 10 दिन पूर्व भी टूंडला कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित युगल सरकार अल्ट्रासाउंड सेंटर के बाहर खड़ी कर का शीशा तोड़कर चोरों ने 60000 की नकदी से भरा पर्स चुरा लिया था। पुलिस ने इस मामले में भी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन पुलिस अभी तक इस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि तब तक चोरों ने 10 दिन के भीतर ही दूसरी घटना को भी अंजाम दे दिया है।

पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा सीसीटीवी के जरिए चोरों की शिनाख्त करने का भी प्रयास किया जा रहा है..., अन्वेश कुमार, क्षेत्राधिकारी टूंडला।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: सेल्फी लेने पहुंचे युवक को नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें Video

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: ससुराल वालों ने चूहे मार दवा देकर किया मारने का प्रयास, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections-2024: वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी, बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें नाम...
मुरादाबाद: हर साल 13.5 लाख लोग तंबाकू से होने वाली बीमारियों से गंवाते हैं जान
सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल, गिरफ्तार  
प्रयागराज: कागज के नोट थमाकर उसली नोट ले भागे टप्पेबाज, जानिए बुजुर्ग कैसे हुआ ठगी का शिकार?  
Farrukhabad: एक बार फिर कोरोना ने दी दस्तक, जिले के युवक की बिगड़ी तबियत...आगरा में जांच कराने पर निकला संक्रमित
Online Jobs Apply