जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वाली पार्टी अब उनके नाम पर वोट मांग रही है

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वाली पार्टी अब उनके नाम पर वोट मांग रही है

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि पार्टी ने भगवान राम को एक काल्पनिक चरित्र बताया था और अब उनके नाम पर वोट मांग रही है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मतलब घोटाला, गबन, लूट और धोखाधड़ी है। भाजपा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन रायपुर जिले के आरंग निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “कांग्रेस समय-समय पर अपना चेहरा बदलती रहती है। आजकल उन्हें भगवान राम का शौक हो गया है। कुछ लोग जनेऊधारी बन गये हैं। उन्हें ये भी नहीं पता कि इसे कैसे पहना जाता है। ये वे लोग हैं जो कहते थे कि वाल्मीकि रामायण में राम काल्पनिक (चरित्र) हैं। संप्रग सरकार के दौरान कांग्रेस पार्टी ने अदालत में हलफनामा दिया था कि राम काल्पनिक हैं और उनका कोई वैज्ञानिक तथा ऐतिहासिक आधार नहीं है।" 

उन्होंने कहा, "आजकल वे मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं क्योंकि उन्हें समझ आ गया है कि यह देश राम भक्तों का है और वोट मांगने के लिए उन्हें राम का नाम लेना होगा।"

नड्डा ने कहा, "वे नए राम भक्त हैं और उन्हें यह भी नहीं पता कि राम कितने साल, 13 या 14 साल के लिए वनवास गए थे। वे हमसे राम मंदिर (अयोध्या में) निर्माण की तारीख पूछकर ताना मारते थे। अब हम उनसे कहते हैं, 'मंदिर वहीं बनाएंगे, 22 तारीख को आप भी आएंगे' (अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह की तारीख का जिक्र करते हुए)।" 

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, "कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, घोटाला, अत्याचार, अधिकार छीनना, लूट और धोखाधड़ी है जबकि भाजपा का मतलब विकास, महिला सशक्तिकरण की सरकार, किसानों का कल्याण और अधिकारों की सुरक्षा है।"

संप्रग सरकार के दौरान कथित घोटालों का जिक्र करते हुए नड्डा ने पूछा कि क्या उन्होंने पनडुब्बी घोटाला, हेलीकॉप्टर घोटाला, कोयला घोटाला किया है या नहीं, इस पर लोगों ने हां में जवाब दिया।

उन्होंने कहा, "यह कांग्रेस ही है जिसने न आकाश को छोड़ा, न समुद्र को, न जमीन को। ऐसा कोई भ्रष्टाचार नहीं है जो उन्होंने नहीं किया हो।" भाजपा अध्यक्ष ने महादेव सट्टेबाजी ऐप, शराब, लोक सेवा आयोग, गोबर खरीदी में कथित घोटालों को लेकर भी भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोला। 

ये भी पढे़ं- कांग्रेस, बीआरएस कामारेड्डी में भाजपा को हराने के लिए साजिश रच रहे: जी. किशन रेड्डी

 

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: ससुराल वालों ने चूहे मार दवा देकर किया मारने का प्रयास, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections-2024: वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी, बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें नाम...
मुरादाबाद: हर साल 13.5 लाख लोग तंबाकू से होने वाली बीमारियों से गंवाते हैं जान
सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल, गिरफ्तार  
प्रयागराज: कागज के नोट थमाकर उसली नोट ले भागे टप्पेबाज, जानिए बुजुर्ग कैसे हुआ ठगी का शिकार?  
Farrukhabad: एक बार फिर कोरोना ने दी दस्तक, जिले के युवक की बिगड़ी तबियत...आगरा में जांच कराने पर निकला संक्रमित
Online Jobs Apply