बहराइच: बकाया रुपया मांगा तो ग्रामीण को लात घूसों से पीटा, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, देखें वीडियो

बहराइच: बकाया रुपया मांगा तो ग्रामीण को लात घूसों से पीटा, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, देखें वीडियो

हुजूरपुर, बहराइच, अमृत विचार। जिले के जगतापुर चक गांव निवासी एक ग्रामीण ने गांव के व्यक्ति से भिलौरा बाजार में बकाया रुपया मांगा। इससे व्यक्ति काफी नाराज हो गया। उसने ग्रामीण की लात घूसों से जमकर पिटाई की। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुजूरपुर थाना क्षेत्र के जगतापुर चक गांव निवासी कैलाश पुत्र पूसू ने गांव निवासी महेश यादव पुत्र संतराम को कुछ माह पूर्व उधारी रुपया दिया था। कैलाश का कहना है कि बुधवार को वह क्षेत्र में लगने वाले भिलौरा बासू बाजार गया। बाजार में महेश यादव भी पहुंच गया। वहां पर उसने महेश से अपना बकाया रुपया मांगा और सामान खरीदने की बात कही। 

महेश ने और रुपए देने से इनकार किया तो कैलाश ने इसका विरोध किया। इस पर नाराज महेश ने कैलाश के विरुद्ध शब्दों का प्रयोग करते हुए लात और घूंसों से पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। पीड़ित ने बृहस्पतिवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी है। 

प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उन्हे कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल फखरपुर थाना क्षेत्र में आता है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: पंचतत्व में विलीन हुए उद्योगपति सुब्रत राय सहारा, बड़े पोते हिमांक ने दी मुखाग्नि, गमगीन रहा माहौल