हल्द्वानी: दबंग पड़ोसियों ने महिला को लूटा, बेटे को चाकू मारा

हल्द्वानी: दबंग पड़ोसियों ने महिला को लूटा, बेटे को चाकू मारा

हल्द्वानी, अमृत विचार। पड़ोसी दबंगों ने दुकानदार महिला के पैसे लूट लिए। बेटा बीच में आया तो उसे घर में खींच लिया और चाकू से हमला कर दिया। घटना में युवक लहूलुहान हो गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी तहरीर में शिव कालोनी वेलेजली लॉज भोटियापड़ाव निवासी दीपक गुप्ता पुत्र स्व. ओमकार गुप्ता ने कहा, घर चलाने के लिए मां ठेला लगाती है। आरोप है कि बीती 18 नवंबर की रात पास ही रहने वाले दबंग अमन, प्रेम, हिमांशु और उसका एक साथ ठेले पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे।

उन्होंने दुकान के गल्ले में पड़े पैसे लूटे और ठेला पलटा दिया। जब दीपक मौके पर पहुंचा तो उक्त लोगों ने दीपक को घर के अंदर खींच कर हमला कर दिया। उसे चाकू मारा, जो उसके सिर पर लगा और बुरी तरह लहूलुहान हो गया। लोग दीपक को अस्पताल लेकर पहुंचे तो दबंगों ने वहां पहुंच कर भी धमकाया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्रों व एक अन्य के खिलाफ धारा 323, 392, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

FOOTER:

ताजा समाचार

लखनऊ: महिला शक्ति वंदन बाइक रैली को भूपेंद्र चौधरी ने झंडी दिखा किया रवाना
Judo : मैच के दौरान पाकिस्तानी जूडो खिलाड़ी के सिर में लगी चोट, नीचे गिरते ही तोड़ा दम
Meerut: जयमाला के दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को जड़ दिया थप्पड़, वापस लौटी बारात
Kanpur: ईवीएम स्ट्रांग रूम देखा, गल्ला मंडी में सफाई, स्ट्रीट लाइटें ठीक कराएं...जिलाधिकारी ने निरीक्षण कर दिए ये निर्देश
Pakistan Boxing Federation : पाकिस्तानी बॉक्सर जोहेब राशिद की शर्मनाक हरकत, महिला के पर्स से चुराए पैसे
Kanpur News: वृद्धा को जलाकर मार डाला था...कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, इतने हजार रुपये जुर्माना भी ठोंका
Online Jobs Apply