मथुरा: ज्वैलर्स को गन प्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े लाखों की लूट, विरोध करने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मथुरा: ज्वैलर्स को गन प्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े लाखों की लूट, विरोध करने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मथुरा, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से ठीक दो दिन पहले थाना सदर बाजार की नरसीपुरम कॉलोनी में ज्वैलर्स और उनके तीन वर्षीय बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े की लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर सुरक्षा-व्यवस्था को बड़ी चुनौती दे डाली।

मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश हथियारबंद तीन बदमाश दुकान में घुसकर लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहने लूट कर ले गए। विरोध करने पर बदमाशों ने भीड़ को निशाना बनाकर सीधे फायरिंग भी की। एक गोली दुकान के शटर को भेद कर पार हो गई। 

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें लगाई हैं। टीमें आसपास के सीसीटीवी देख रहे ही है। इसमें बदमाश एआरटीओ कार्यालय की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 23 नवंबर को मथुरा आ रहे हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा-व्यवस्था के लिए पुलिस के अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस की खुफिया शाखा की तेज तर्रार अधिकारियों भी संदिग्ध लोगों की टोह लेने के लिए लगे हुए हैं। 

ऐसे में आज दोपहर करीब तीन बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश आए। तीनों ने ही नकाब लगा रखे थे और उनके पास हथियार भी थे। नरसीपुर कालोनी स्थिति संजीव ज्वैलर्स एंड संस की दुकान में बदमाश घुस गए। उस दुकान पर संजीव के पुत्र अभिषेक अपने बेटे माधव के साथ मौजूद थे।

बदमाशों ने आते ही पिता-पुत्र के ऊपर तमंचा तान दिया और सोने-चांदी के आभूषणों को समेटने लगे। बदमाशों को देखकर आसपास के लोग आए तो बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। एक गोली दुकान के शटर को भेद कर पार हो गई। फायरिंग होते ही इलाके में दहशत फैल गई। लोग भयभीत हो गए। 

ज्वैलर्स ने बताया, बदमाश ढाई लाख रुपये नकद, चार सौ ग्राम सोने के गहने, ढाई किलो चांदी के गहने लूट कर ले गए। पीड़ित ने बताया  िक बदमाशों ने दो-तीन राउंड फायरिंग की और भाग गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलने पर एसपी सिटी एमपी सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

एसपी सिटी ने बताया, एसओजी, स्वाट, थाना सदर बाजार और रिफाइनरी थाना प्रभारी समेत चार टीम गठित की गई हैं। बदमाशों की तलाश को जिले में नाकाबांदी करके संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है। पुलिस टीम सीसीटीवी देख रही है। इसमें बदमाश एआरटीओ कार्यालय की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढे़ं- मथुरा: बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर का रास्ता साफ, जानें क्या-क्या होगा खास? कितने भक्त एक बार में करेंगे दर्शन

 

Online Jobs Apply