शाहजहांपुर: बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में मां-बेटी की मौत, चालक फरार

परिवार वालों ने किया पोस्टमार्टम कराने से इनकार

शाहजहांपुर: बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में मां-बेटी की मौत, चालक फरार

शाहजहांपुर/ बंडा, अमृत विचार: पत्नी और छह साल की बेटी के साथ जा रहे युवक की बाइक को सामने से ट्रैक्टर- ट्राली ने मार दी। तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां मां और बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता का इलाज चल रहा है। गांव नभीची निवासी रामकेशन का 32 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार अपनी 30 वर्षीय पत्नी माया देवी व 6 वर्षीय पुत्री मानसी को साथ लेकर बुधवार को कस्बा बंडा किसी काम से आया था।

वापस जाते समय शाम 4 बजे जब वह बंडा नभीची मार्ग पर गांव पट्टी छज्जूपुर गांव को जाने वाले रास्ते पर पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मनोज कुमार, उसकी पत्नी माया देवी व पुत्री मानसी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना बंडा पुलिस को दी। माया देवी व मानसी देवी घायल अवस्था में सड़क पर ही तड़पती रहीं।

बताया जा रहा है कि सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची अगर  पुलिस मौके पर पहुंचती तो शायद उनकी जान बच सकती थी। आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने तीनों को बंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मां माया देवी व पुत्री मानसी देवी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता मनोज का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर मौके से फरार हो गया।

वहीं परिवार के लोगों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। बंडा पुलिस ने परिवार के लोगों से शव का पंचनामा भरवाने के लिए कहा, जिस पर परिवार के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली चालक को पकड़कर लाने की बात पर अड़े हुए हैं। इसको लेकर परिवार और पुलिस अधिकारियों के बीच बहस भी हुई।

मां-बेटी की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। इस संबंध में बंडा पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए परिवार वालों से कहा गया, लेकिन परिवार के लोग पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। अगर कोई तहरीर आती है तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: ढाई घाट गंगा तट पर बसने लगा तंबुओं का शहर, कल से मेला शुरू

ताजा समाचार