बरेली: बेटी होने पर ससुरालियों ने घर से निकाला, दहेज में बुलेट और पांच लाख की डिमांड

बरेली: बेटी होने पर ससुरालियों ने घर से निकाला, दहेज में बुलेट और पांच लाख की डिमांड

बरेली, अमृत विचार। एक महिला को इसलिए घर से निकाल दिया कि उसने बेटी को जन्म दे दिया। उससे पहले महिला को प्रताड़ित किया और उसके साथ देवर ने छेड़छाड़ की। वहीं विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। अब उसे घर में रखने के बदले पांच लाख रुपए और बुलेट की मांग की जा रही है। महिला ने कैंट थाने में ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले ने अपनी बेटी की शादी 2019 में कैंट के चैत गौटियानिवासी युवक से की थी। शादी के बाद पति, ससुर, सास, ननद व देवर दहेज में बुलेट और पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। विरोध करने पर गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। 2021 में बेटी पैदा हुई तो ससुराल वाले बौखला गए। धमकी दी कि जल्द दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो वह विवाहिता को घर से निकाल देंगे। इस दौरान मौका पाकर देवर ने अश्लील हरकतें कीं।

विवाहिता ने शिकायत की तो सास ने यह कहकर टाल दिया कि उसकी हंसी मजाक करने की आदत है। विवाहिता ने कार्रवाई करने की बात कही तो ससुरालियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और 11 अगस्त 2022 को बेटी समेत घर से निकाल दिया। मायके वालों ने समझौते के काफी प्रयास किए लेकिन ससुराली बिना दहेज विवाहिता को रखने को तैयार नहीं हुए। कैंट पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं- बरेली: जिला पंचायत सदस्यों ने अपनी समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन, रखी ये मांग

 

 

Online Jobs Apply