UP News: मां बोली, मेरा बेटा ही मेरी जान का दुश्मन, मकान पर किया कब्जा, बहन की नहाते खींचता फोटो, जानें- पूरा मामला

कानपुर में एक मां ने अपने ही बेटे की करतूत को लेकर डीसीपी से गुहार लगाई।

UP News: मां बोली, मेरा बेटा ही मेरी जान का दुश्मन, मकान पर किया कब्जा, बहन की नहाते खींचता फोटो, जानें- पूरा मामला

कानपुर में एक मां ने अपने ही बेटे की करतूत को लेकर डीसीपी से गुहार लगाई। मां ने बताया कि मेरा बेटी ही मेरी जान का दुश्मन है। वह बहन की नहाते फोटो खींचता है।

कानपुर, अमृत विचार। साहब, मेरा बेटा ही मेरा दुश्मन बन गया है। मेरे मकान पर कब्जा कर लिया है। मुझे और मेरी बेटी को घर में नहीं रहने दे रहा है। पीटता है। बेटी की नहाते हुए फोटो बनाता है और पुलिस टरका रही है, यह कहते हुए एक बुजुर्ग महिला डीसीपी के सामने रो पड़ी। डीसीपी ने इंस्पेक्टर को फोन करके कार्रवाई के निर्देश दिए। मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है।     

चकेरी के एक मोहल्ले में रहने वाली वृद्धा ने बताया कि पति की मौत के बाद कुंवारी बेटी के साथ जिस मकान में रहती है उस पर बेटे अमित ने कब्जा कर लिया है। अब मारपीट करके घर से भगा रहा है। कोर्ट से बेटे को सम्पत्ति से बेदखल करने और मकान का केस भी जीत लिया लेकिन बेटा मकान पर कब्जा जमाए हुए है।

आरोप है कि दो दिन पूर्व बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर पीटा था, थाने में गुहार लगाई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की पर कार्रवाई के नाम पर चौकी पुलिस ने वृद्धा को मिलजुल कर रहने की नसीहत दी। न्याय की गुहार लेकर महिला बेटी के साथ डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह के पास पहुंची। उस समय डीसीपी कार्यालय से लंच के लिए निकल रहे थे।

महिला उनकी गाड़ी के सामने पहुंची तो डीसीपी गाड़ी से उतर कर महिला के पास गए और उसका प्रार्थना पत्र लेकर पूरी जानकारी ली। महिला ने रोते हुए बेटे की एक एक करतूत बताई तो डीसीपी ने चकेरी इंस्पेक्टर अशोक दुबे को फोन करके कार्रवाई के निर्देश दिए। बता दें कि इस मामले को पिछले कई दिनों से थाना पुलिस टरकाए हुई थी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: सहालग आते ही सक्रिय हुए चोर व टप्पेबाज, तीन लाख रुपयों से भरा बैग किया पार, दो संदिग्ध ड्रोन में कैद

ताजा समाचार

Online Jobs Apply