Kanpur: सहालग आते ही सक्रिय हुए चोर व टप्पेबाज, तीन लाख रुपयों से भरा बैग किया पार, दो संदिग्ध ड्रोन में कैद

कानपुर में शादी से तीन लाख कैश भरा बैग चोरी।

Kanpur: सहालग आते ही सक्रिय हुए चोर व टप्पेबाज, तीन लाख रुपयों से भरा बैग किया पार, दो संदिग्ध ड्रोन में कैद

कानपुर में शादी से तीन लाख कैश भरा बैग चोरी कर लिया। घटना के बाद दो संदिग्ध युवक ड्रोन में कैद हुए।

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर थाना क्षेत्र के सुधांशु आश्रम के पास बने एक गेस्ट हाउस में दूल्हे के पिता का बैग चोरी हो गया। बैग में ढाई लाख नकद, करीब 25 हजार से ज्यादा के व्यवहार के लिफाफे, तीन चेक बुक और बैंक पास बुक थी। बिठूर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। घटना के दौरान दो संदिग्ध युवक ड्रोन कैमरे में कैद हुए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

नौबस्ता निवासी राकेश कुमार अवस्थी लघु उद्योग विभाग से सेवानिवृत्त हैं। राकेश का बेटा शिशिर मर्चेंट नेवी में कार्यरत है। जिसका शादी समारोह गुरुवार को बिठूर सुधांशु आश्रम के पास स्थित गेस्ट हाउस से था। गुवाहाटी से लड़की वाले यहीं आए थे। राकेश अवस्थी ने बताया रात करीब 11 बजे जब जयमाल के बाद फोटोसेशन चल रहा था तब वह अपनी अपनी पत्नी दीप्ति के साथ फोटो खिंचवाने के लिए जयमाल स्टेज के पास पहुंचे।

फोटो खिंचवाने के लिए उन्होंने अपना बैग स्टेज के पास ही मेज पर रख दिया और स्टेज पर चढ़ गए। स्टेज पर चढ़ने के बाद उन्होंने बैग देखा तो बैग गायब था। हड़बड़ी में बिना फोटो खिंचवाए वह स्टेज से नीचे उतरे और बैग खोजने लगे। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उन्होंने बिठूर पुलिस को सूचना दी।

राकेश ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त स्टेज के पास एक अपरिचित युवक सफेद शर्ट और हाथ में काला कोट लिए हुए खड़ा था जो बाद में उन्हें कहीं नजर न आया। उसका एक साथी भी पहचान में नहीं आया। इस संबंध में थानाप्रभारी बिठूर अतुल कुमार सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। गेस्ट हाउस के अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरो को खंगाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Route Diversion In Kanpur: कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर रहेगा डायवर्जन, पुलिस ने वाहनों के पार्किंग की ये व्यवस्था की

Online Jobs Apply