खेसारी लाल यादव की फिल्म 'रंग दे बसंती' का फर्स्ट लुक रिलीज, दर्शकों को अपनी ओर करेगी आकर्षित

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'रंग दे बसंती' का फर्स्ट लुक रिलीज, दर्शकों को अपनी ओर करेगी आकर्षित

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निर्माता रौशन सिंह की आने वाली फिल्म रंग दे बसंती का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म रंग दे बसंती के फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव पंडित की भूमिका में नजर आ रहे हैं। एसआरके म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म रंग दे बसंती के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की यूएसपी इसकी बेजोड़ कहानी है जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करेगी और उन्हें खूब पसंद आएगी। 

फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट भी हम जल्द ही अनाउंस करेंगे। यह फिल्म बेहद खास है और इसे हमने पूरी भव्यता के साथ बनाया है, तो हम उम्मीद करेंगे कि दर्शकों का भी प्यार खूब मिले। इस फिल्म से रति पांडे, डायना खान, अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव इंट्रोड्यूस हो रहे हैं। फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है यह जब फिल्म रिलीज होगी तब दर्शकों को भी महसूस होगा।

https://www.instagram.com/p/C0GDzoYoWmk/?hl=en

वहीं खेसारी लाल यादव ने फिल्म रंग दे बसंती को लेकर फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की तारीफ की है। खेसारी लाल यादव ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है। हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है दर्शक इसे जाकर सिनेमा घरों में देखें और फिल्म देखने के बाद और लोगों को इसके प्रति जागरूक करें तभी हमारा सिनेमा भी आगे बढ़ेगा। 

निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि हमने इस फिल्म को कड़ी मेहनत से बनाई है। हमने इस फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर, आजमगढ़, अयोध्या और मुंबई में शूटिंग की है। फिल्म के लोकेशन कहानी के अनुसार हैं, जो फिल्म की खूबसूरती को बढ़ाने वाली है।

फिल्म के गीत संगीत भी लाजवाब हैं, जो दर्शकों के दिलों को छू लेगी। फिल्म रंग दे बसंती में खेसारी लाल यादव के साथ राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है। संगीतकार ओम झा है। गीतकार प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, राकेश निराला, कृष्णा एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं।

ये भी पढ़ें : राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई में हुई चर्चा, नया कोच लाना चाहता है बोर्ड 

ताजा समाचार