Main Atal Hoon : पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट का ऐलान, अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में ढलने के लिए की मेहनत

Main Atal Hoon : पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट का ऐलान, अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में ढलने के लिए की मेहनत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। विनोद भानुशाली निर्मित ‘मैं अटल हूं’ देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार निभाया है। इस फिल्म को रवि जाधव ने निर्देशित किया है और इसे रवि ने ही ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। 

पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की। फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरे 60 दिनों तक उन्होंने सिर्फ अपने हाथ की बनी हुई खिचड़ी ही खाई थी। पंकज त्रिपाठी ने बताया, अटल जी का किरदार निभाना मेरे लिये चुनौतीपूर्ण रहा। मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रहा कि मैं सही से कर पाऊंगा या नहीं। मैंने अपनी मेहनत और पूरी ईमानदारी से यह रोल किया है। 

अटल जी जैसे महान व्यक्तित्व की भूमिका निभाते हुए बतौर कलाकार सबसे बड़ी चुनौती यही होती है कि क्या उनके साथ वह न्याय कर पाएगा।मैंने इस रोल को निभाने से पहले उनके बारे में खूब पढ़ा था। मुझे अटल जी की कई कविताएं भी याद हो गई हैं।जब मैं उनके बारे में रिसर्च कर रहा था और फिर जब मैंने उनकी भूमिका निभाई, तो उस दौरान मेरा खुद को समझने का नजरिया और बड़ा हो गया। 

ये भी पढ़ें : सैम बहादुर में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने को लेकर नर्वस थी फातिमा सना शेख, बोलीं- मुझे नहीं पता था कि मैं इसे..

 

ताजा समाचार

बरेली: श्री दरबार साहिब के पूर्व हेड ग्रन्थी ज्ञानी जगतार सिंह जी ने बताया खालसा साजना दिवस का महत्व
बलरामपुर: सिरिया नाले में नहाने गए दो बच्चों को मौत, सदमे में हैं परिजन 
Kannauj: फतेहपुर जसोदा में शिवमोहन ही रहेंगे प्रभारी प्रधानाचार्य; चार्ज हटने से बिलख-बिलख कर रोए थे छात्र-छात्राएं
सुलतानपुर में अफवाह के बाद हो सकता था बड़ा बवाल, ईद पर मुस्तैद रहा प्रशासन-तोड़फोड़ करने वालों पर की कार्रवाई   
लखीमपुर खीरी: खेत पर काम कर रहे मजदूर पर बाघ का हमला, हालत गंभीर
Kanpur Dehat News: आंधी और बारिश से बढ़ी किसानों की धड़कन, गेहूं की फसल को पहुंचा नुकसान