Kanpur News: छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से जताई खुशी, CSJM को नैक ग्रेड में ए प्लस प्लस मिलने पर हुए कार्यक्रम

कानपुर में सीएसजेएमयू को नैक ग्रेड में ए प्लस प्लस मिलने पर हुए कार्यक्रम।

Kanpur News: छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से जताई खुशी, CSJM को नैक ग्रेड में ए प्लस प्लस मिलने पर हुए कार्यक्रम

कानपुर में सीएसजेएमयू को नैक ग्रेड में ए प्लस प्लस मिलने पर कार्यक्रम हुए। छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से खुशी जताई।

कानपुर, अमृत विचार। छत्रपति साहूजी महाराज विश्वविद्यालय में मंगलवार को भी युवाओं ने रंगारंग कार्यक्रमों के जरिए उत्साह जताया। युवा विश्वविद्यालय को नैक की ओर से मिले ए प्लस प्लस ग्रेड मिलने की खुशी जता रहे थे। युवाओं के उत्साह के बीच विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विनय पाठक ने इस उपलब्धि को राज्यपाल का मार्गदर्शन बताया। 

विश्वविद्यालय परिसर में कार्यक्रमों में युवा मंच से सड़क तक उत्साहित दिखे। रंगोली के जरिए विभिन्न ग्रेड की छात्राओं ने अपना हुनर दिखाया। इसी तरह मंच से युवाओं ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के जरिए सभी का दिल जीता।

इस दौरान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक ने कहा कि यह गर्व का विषय है कि हमारा विश्वविद्यालय अब देश-दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों की श्रेणी में आ गया है। भविष्य में दुनिया के टॉप संस्थानों के साथ स्वयं का स्थापित करना है। उन्होंने कुलाधिपति राज्यपाल आंनदीबेन पटेल को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी प्रेरणा और मार्गदर्शन से ही सीएसजेएमयू यह ग्रेड हासिल कर सका है।

पूर्व छात्रों ने भी जताया उत्साह

विश्वविद्यालय एलुमनाई एसोसिएशन की ओर से उमंग अग्रवाल व विजय पांडेय ने भी खुशी जताई। कहा कि विश्वविद्यालय की इस उपलब्धि से उनके डिग्री और अध्ययन को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान मिलेगी। हमारे अध्ययन  में डिग्री के साथ एक नया तमगा भी जुड़ा मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur Ghatampur Accident: अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप… हादसे के बाद मची चीख-पुकार, सात घायल, तीन हैलट अस्पताल रेफर

 

Online Jobs Apply