गोंडा: दीवार से टकरायी बेकाबू बाइक, बाप-बेटे की दर्दनाक मौत

गोंडा: दीवार से टकरायी बेकाबू बाइक, बाप-बेटे की दर्दनाक मौत

तरबगंज, गोंडा। वैवाहिक समारोह में शामिल होकर बाइक से घर वापस लौट रहे बाप बेटे की बाइक बुधवार की रात सड़क किनारे एक निजी स्कूल की दीवार से टकरा गयी। इस हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की कारण बाइक का बेकाबू होना बताया जा रहा है। तरबगंज थाने से महज दो किमी दूर हुए इस हादसे के बाद दोनों का शव रात भर सड़क किनारे पड़ा रहा।

सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्थानीय लोगों ने मृतकों की पहचान की। बाप बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के अशोकपुर गांव के लोहारन पुरवा निवासी पवन जायसवाल (60) बुधवार को अपने बेटे अभिषेक जायसवाल (21) के साथ वैवाहिक समारोह में शामिल होने डेहरास गए थे। देर रात दोनों बाइक से वापस‌ अपने घर लौट रहे थे। वह तरबगंज थाने से दो किमी आगे पहुंचे थे कि उनकी बाइक सवार बेकाबू हो गयी और नवाबगंज करनैलगंज मार्ग स्थित एक निजी स्कूल की दीवाल से टकरा गयी।

हादसे में बाप बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए लेकिन रात होने के कारण किसी को हादसे की जानकारी नहीं हो सकी। समय पर इलाज न मिलने से दोनों बाप बेटे की मौत हो गयी। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सड़क किनारे शव पड़ा देख इसकी सूचना तरबगंज पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतकों की पहचान होने पर उनके परिजनों को सूचित किया गया है।

साकेत महाविद्यालय में स्नातक का छात्र था अभिषेक

हादसे में जान गंवाने वाला अभिषेक जायसवाल अयोध्या स्थित साकेत महाविद्यालय में स्नातक का छात्र था। बाइक वही चला रहा था जबकि उसके पिता पवन जायसवाल पीछे बैठे थे। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी। हादसे में जब बाइक दीवार से टकरायी तो दोनों के सिर में गंभीर चोट आई। समय पर इलाज न मिलने और अधिक रक्तस्राव होने से दोनों की जान चली गयी। लोगों का कहना है कि अगर किसी ने भी हेलमेट पहन रखी होती तो उ‌सकी जान बच सकती थी।

यह भी पढ़ें: गोंडा : मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में नदी के कछार से खोदकर निकाला गया महिला का शव

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur News: कंकालों में लिखे मिले मेडिकल लिट्रेचर के शब्द...पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस भी हाथ खाली
Kanpur News: सात करोड़ की इकलौती हाइड्रोलिक मशीन नौ साल से फांक रही धूल...अब फिर होगी मरम्मत
अमेठी: पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़, अभद्रता का आरोप, एसपी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी जांच
जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुए थे लापता बैंक मैनेजर, रामपुर के अस्पताल में मिले भर्ती...इलाज के लिए दिल्ली ले गए परिजन
सीएम योगी ने खराब मौसम से सर्वाधिक प्रभावित नौ जिलों को जारी किए 23 करोड़ रुपए
हेमंत सोरेन की बढ़ी मुश्किलें, ED ने नोटिस की अवेहलना करने पर समन किया जारी
Online Jobs Apply