संभल: एक्सल टूटने से पलटा गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक, बाइक सवार चाचा-भतीजे दबकर घायल 

संभल: एक्सल टूटने से पलटा गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक, बाइक सवार चाचा-भतीजे दबकर घायल 

संभल/ओबरी, अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में चीनी मिल चौराहा पर एक्सल टूटने से अनियंत्रित हुआ गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक पलट गया। जिसकी चपेट में आकर गन्ने के नीचे बाइक सवार चाचा-भतीजे दब गए। आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायल चाचा-भतीजे को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

हादसा गुरुवार को सुबह करीब 8.30 बजे संभल-जोया मार्ग पर असमोली में चीनी मिल चौराहा पर हुआ। अमरोहा की तरफ से गन्ना लदा ट्रक जैसे ही चीनी मिल चौराहा पर पहुंचा तो अचानक एक्सल टूट गया। अनियंत्रित होकर ओवरलोड ट्रक पलट गया। तभी चौराहा से गुजर रहे बाइक सवार गांव माडली समसपुर निवासी मोगीस आलम और भतीजा नावेस चपेट में आ गए। चाचा-भतीजे गन्ने के नीचे दब गए। मौका पाकर ट्रक को छोड़कर चालक भाग गया। 

वहीं, मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस के साथ ही एंबुलेंए 108, तीन जेसीबी, तीन हैड्रा भी मौके पर पहुंच गए। जेसीबी और हैड्रा से ट्रक और गन्ना को हटाने का काम शुरू हुआ। करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद गन्ने के नीचे दबे मोबीस ओर नावेस को बाहर निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। चीनी मिल चौराहा पर हुए हादसे के कारण संभल-जोया मार्ग घंटों तक बाधित रहा। सुबह 11.30 बजे तक चौराहा से गन्ने को हटाने का काम जारी रहा।

ये भी पढें- संभल: बैलगाड़ी से टकराई बाइक, ग्रामीण की मौत, दो घायल

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार