बरेली: बैक आने पर बीटेक के छात्र ने प्रोफेसर को धमकाया, रिपोर्ट दर्ज

बरेली: बैक आने पर बीटेक के छात्र ने प्रोफेसर को धमकाया, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र की बैक आ गई। इससे नाराज होकर वह प्रोफेसर के आवास पर पहुंच गया और उनके घर में घुसने का प्रयास किया। विरोध जताने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

प्रोफेसर ने रुहेलखंड चौकी पर सूचना दी, लेकिन पुलिस सात दिन तक मामले को दबाए रही। इसके बाद थाने पहुंच कर प्रोफेसर ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया, तब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय परिसर में रहने वालीं प्रवक्ता डॉ. अनीता त्यागी ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि 23 नवंबर को शाम 7.20 बजे वह आवास पर थीं। तभी बीटेक के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग अनुभाग का उदित प्रताप सिंह उनके आवास पर आया और कहा कि वह उनके विषय में फेल हो गया है, जिससे उसकी बैक आई है। जब प्रोफेसर ने विभागाध्यक्ष से मिलने को कहा। तब वह इधर उधर की बातें करने लगा और कहा कि आपकी हेड ने फेल कर दिया है, वह डिग्री नहीं दे रही हैं। 

आरोप है कि छात्र ने उनके आवास में घुसने का प्रयास किया, तो उनके बेटे ने उसे धक्का देकर बाहर कर दिया। प्रवक्ता ने बताया कि जिस विषय में वह फेल होने की बात कह रहा है। वह विषय वह नहीं पढ़ाती हैं। इसके बाद भी वह उन्हें दोषी बताते हुए बहस करता रहा। उनके बेटे ने आरोपी की वीडियो भी बना ली।

प्रवक्ता के आवास के ऊपर रहने वाले प्रवक्ता डॉ. एमएस कृष्णा और सुरक्षा प्रभारी सुधाशुं भी आ गए। उन्होंने भी समझाने का प्रयास किया और उसे परिसर से बाहर निकाला। इसके बाद भी आरोपी धमकी देता रहा। प्रवक्ता ने बताया कि छात्र की धमकी से वह दहशत में हैं।

रुहेलखंड पुलिस ने संज्ञान में नहीं लिया मामला
मामले की शिकायत प्रोफेसर डॉ. अनीता त्यागी ने रुहेलखंड चौकी पर की थी। शिकायती पत्र दिया, लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया और न ही छात्र को तलाश कर सकी। परेशान होकर उन्होंने थाना बारादरी में शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढे़ं- बरेली: प्राइवेट बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत, परिजनों ने किया हंगामा