Jalaun Accident: सड़क किनारे खड़ी आटो में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

जालौन में हादसे में एक की मौत।

Jalaun Accident: सड़क किनारे खड़ी आटो में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

जालौन में सड़क किनारे खड़ी आटो में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए।

जालौन, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित बड़ागांव के समीप चालक जब ट्रक को बैक  कर रहा था उसी दौरान सड़क किनारे खड़े आटो रिक्शा को वह नहीं देख पाया और उसमें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी व उसके दो बच्चे बैठे हुए थे। इसमें एक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जिला के नरपतगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सेवरा निवासी मनोज कुमार 38 वर्ष अपनी पत्नी मीनू कुमारी 35 वर्ष पुत्र सतेंद्र व संतोष  के साथ ऑटो से शुक्रवार की सुबह सूरत जा रहा था। बताया गया है कि जैसे ही ऑटो सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव के पास पहुंचा तो कुछ देर के लिए सड़क के किनारे आटो को खड़ा करके वह आराम करने लगा।

इस दौरान ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक को बैक करते समय खड़े ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो में सवार सभी घायल हो गए। उनमें चीख पुकार मच गई। घटना देखकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने आनन- फानन में ऑटो से सभी घायलों को निकाल कर उपचार के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने सतेंद्र को मृत घोषित कर दिया। दंपति व उसके एक बच्चे का उपचार चल रहा। बेटे की मौत की खबर से दंपति और बेहाल हो गए।

ये भी पढ़ें- GST Raid In Kanpur: केसर पान मसाला के ट्रेडर पर जीएसटी ने मारा छापा, टीम ने खंगले दस्तावेज

 

Online Jobs Apply