Auraiya: बच्चे को बांधकर जमकर की पिटाई, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने चार आराेपियों को किया गिरफ्तार

औरैया में बच्चे की पिटाई करने का वीडियो वायरल।

Auraiya: बच्चे को बांधकर जमकर की पिटाई, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने चार आराेपियों को किया गिरफ्तार

औरैया में बच्चे को बांधकर जमकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

औरैया, अमृत विचार। फफूंद थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में मेडिकल स्टोर में सफाई के दौरान रुपए गायब होने पर सफाई करने वाले बच्चे को बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दिबियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपने पिता फफूंद के ताहरपुर निवासी के साथ उपचार कराने आए 10 वर्षीय बच्चे ने आपबीती सुनाई। बच्चे ने बताया कि वह फफूंद स्थित एक स्कूल में कक्षा दो का छात्र है। बुधवार दोपहर वह स्कूल से लौटकर मोहल्ले के एक बच्चे की साइकिल लेकर चलाने निकला। इसी दौरान बाजार में एक मेडिकल स्टोर पर दुकानमालिक ने सफाई करने के लिए कहा।

बताया कि आरोपी पहले भी सफाई कराने के बदले 20 रुपए, देता था। इसके चलते पीड़ित ने सफाई कर दी। दुकान में टेबल पर रखे नौ सौ रुपए मिले तो दुकानदार को दे दिए। गुरुवार दोपहर को पीड़ित को दो युवकों ने आकर बताया कि बाजार में पीड़ित का भाई बुला रहा है। इस पर पीड़ित आरोपियों के साथ चला गया।

बाजार में एक मेडिकल स्टोर के पास पांच आरोपियों ने पीड़ित को मेडिकल स्टोर से 25 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। घर पर पिता के नाराज होने के डर से पीड़ित ने घर पर घटना की कोई जानकारी नहीं दी। पिता अमित ने बताया कि पांच आरोपियों ने पीड़ित को मेडिकल स्टोर से 25 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए रस्सी से बांधकर जमकर पीटा।

घर पर पिता के नाराज होने के डर से पीड़ित ने घर पर घटना की कोई जानकारी दी। पिता अमित ने बताया कि शुक्रवार शाम लगभग चार बजे बेटे के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने पर घटना की जानकारी मिली। पीड़ित का पिता दिबियापुर स्थित एक महारत्न कंपनी की आवासीय कॉलोनी में सफाई कर्मी का काम करता है।

इधर, वीडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आरोपी और पीड़ित के दो अलग अलग संप्रदायों का होने के कारण पुलिस ने एस सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि इन घटना के संबंध में पीड़ित का मे डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक आरोपी को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी गई है। सीओ ने बताया कि घटना के आरोपी मो. तारिक, अतुल राठौर, खलील व अशरफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Anandeshwar Corridor: पहला चरण का काम पूरा, अब दीपावली बाद दूसरा होगा शुरू, सेल्फी प्वाइंट समेत कई कार्य होंगे

 

ताजा समाचार

एंबुलेंस के इंतजार में कानपुर सेंट्रल पर तड़पते हैं गंभीर मरीज; रेलवे अफसर ब्लॉक, यात्रियों के मोबाइल से बुलाते एंबुलेंस
मेरठ पहुंचे अखिलेश यादव...भाजपा पर साधा निशाना, बोले- पहले ही शो में BJP की फिल्म फ्लॉप
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में बालिकाओं का डंका
UP Board Result 2024: प्रियम के जिला टॉपर घोषित ही खुशी से उछल पड़े सहपाठी...बेटे की कामयाबी से मां-पिता भी फूले नहीं समा रहे
UP Board Result 2024 : मुरादाबाद की अनन्शी की यूपी में 7वी रैंक तो दिपांशी ने हासिल किया 8वां स्थान, पिता बोले - बेटी को बनाऊंगा IPS चाहे...
हल्द्वानी: ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी में कैद हुईं EVM, चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था