सीतापुर: कलयुगी बेटे ने सौतेली मां का गला काटकर की हत्या, फिर सिर को लेकर हुआ फरार, जानें पूरा मामला

सीतापुर: कलयुगी बेटे ने सौतेली मां का गला काटकर की हत्या, फिर सिर को लेकर हुआ फरार, जानें पूरा मामला

सीतापुर, अमृत विचार। जिले के तालगांव थाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने सौतेली मां की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारे बेटे ने मां के सिर को लेकर गांव के खेतों में फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी बेटे की तलाश में खेतों में कॉम्बिंग कर रही है। इस जघन्य वारदात के पीछे मां-बेटे के बीच जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के रत्नापुर ग्राम के मजरा मिर्जापुर की निवासिनी कमला देवी पत्नी हरद्वारी लाल 60 वर्ष सुबह गांव के बाहर बकरियां चराने गयी थी। इसी दौरान बेटा दिनेश उम्र 40 वर्ष भी पीछे से खेतों की तरफ तबली लेकर पहुंच गया। मां को जमीन पर बैठा देखकर बेटे ने मां के सिर पर तबली से वारकर दिया। जिससे महिला का सिर धड़ से अलग हो गया। आरोपी बेटा घटना के बाद धारदार हथियार व सिर लेकर मौके फरार हो गया। 

स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी बेटे और महिला के सिर की तलाश पुलिस ग्रामीणों के साथ खेतों में कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। 

परिवार वालों ने बताया कि सौतेली मां और बेटे की बीच काफी समय से जमीन के हिस्से को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक महिला के नाम 6 बीघा जमीन पहले से ही आरोपी बेटे के पिता ने दूसरी शादी करने के दौरान महिला के नाम कर दी थी। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें -बहराइच : बाइक सवार की डिक्की से बरामद हुआ 37 ग्राम स्मैक