रामपुर : बाराबंकी से लापता छात्र का रेलवे ट्रैक किनारे मिला शव, घर का इकलौता चिराग था युवराज

 छात्र की हत्या की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन, मिलक थाना क्षेत्र का मामला, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर : बाराबंकी से लापता छात्र का रेलवे ट्रैक किनारे मिला शव, घर का इकलौता चिराग था युवराज

मिलक (रामपुर), अमृत विचार। बाराबंकी से लापता छात्र का शव मिलक कस्बे में स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। परिजनों का आरोप है कि छात्र की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक किनारे फेंका गया है।

शुक्रवार की मध्य रात्रि मिलक पुलिस को रेलवे फाटक 10/1370 के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली, तो शव की शिनाख्त 16 वर्षीय युवराज पुत्र राकेश कुमार निवासी ग्राम बैसनपुर थाना महमूदाबाद जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

घटना की सूचना पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों को दी। मृतक के रिश्ते के चाचा विपिन सिंह जोकि मुरादाबाद में स्थित एक कंपनी में नौकरी करते हैं। चाचा की मौजूदगी में पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। मृतक छात्र के चाचा विपिन सिंह ने बताया कि युवराज बाराबंकी में स्थित एक फार्मेसी कालेज से बीफार्मा कर रहा था। 7 दिसंबर को कालेज गया था, लेकिन वह शाम को घर नहीं पहुंचा। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने युवराज की गुमशुदगी बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना तथा सीतापुर के महमूदाबाद थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों का आरोप है कि युवराज की हत्या कर शव मिलक में डाला गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर सीतापुर रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें : रामपुर : चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, नगदी समेत लाखों के जेवरात उड़ा ले गये