प्रतापगढ़: अनियंत्रित बोलेरो ने खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, चालक की मौत, कई घायल, कोहराम

प्रतापगढ़: अनियंत्रित बोलेरो ने खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, चालक की मौत, कई घायल, कोहराम

पट्टी, प्रतापगढ़। शादी समारोह से वापस घर लौटते समय पट्टी बाईपास के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। चालक की मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों का उपचार के बाद घर भेज दिया गया। युवक की मौत से परिजन बेहाल हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Untitled-37 copy

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पूरा नगर पंचायत ढकवा निवासी विपुल यादव (22) पुत्र केदारनाथ शनिवार को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उडैंयाडीह आया था। शनिवार की देर शाम अपने बोलेरो गाड़ी को स्वयं चलाते हुए घर के लिए निकला।

पट्टी के बाईपास तिराहे के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ गई। रफ्तार तेज होने के कारण टक्कर के बाद बोलेरो पलट गई। तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। अंदर फंसे लोगों को बोलेरो से‌ बाहर निकाल कर अस्पताल ले गए। जहां पर इलाज के दौरान डाक्टर ने बोलेरो चालक को मृत घोषित कर दिया।

घायल मुकेश जायसवाल, साहिल जासवाल, सत्यम जायसवाल, सज्जन लाल जायसवाल, पंकज यादव को उपचार के चिकित्सक ने घर भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह ने बताया कि बोलेरो सवार बारात से वापस आ रहे थे। तेज रफ्तार होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई, चालक की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: औरैया: प्यार में निगहत बनी नेहा, थामा हिमांशू का हाथ, मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से लिए सात फेरे, बेटे का भी बदला नाम

ताजा समाचार