रायबरेली: PRD जवानों ने मनाया स्थापना दिवस, आयोजित की गईं प्रतियोगिताएं, विधायक ने कह दी यह बड़ी बात

रायबरेली: PRD जवानों ने मनाया स्थापना दिवस, आयोजित की गईं प्रतियोगिताएं, विधायक ने कह दी यह बड़ी बात

सलोन, रायबरेली। प्रांतीय रक्षक दल (पीआरडी) के जवानों ने मिनी स्टेडियम सलोन में अपना 75वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस दौरान कई प्रतियोगिताएं आयोजित कराई गईं। क्षेत्रीय विधायक अशोक कोरी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उदघाटन किया। 

परेड के दौरान पीआरडी जवानों ने विधायक को सलामी दी। सलोन कस्बे के ऊंचाहार मार्ग स्थित मिनी स्टेडियम में सोमवार को जनपदस्तरीय प्रांतीय रक्षक दल स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत की गई। कार्यक्रम में 18 ब्लॉकों के पीआरडी जवानों को बुलाया गया था। 

इस दौरान पीआरडी के जवानों में 100 से 200 मीटर की दौड़ के अलावा रस्साकशी कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस मौके ओर परियोजना निदेशक राजेश कुमार मिश्रा भी मौजूद रहे। विधायक अशोक कोरी ने कहा कि अनुशासन में रहकर पीआरडी के जवानों को आगे बढ़ना है।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पीआरडी का महत्व और बढ़ेगा। इसलिए हर चुनौती के लिए तैयार रहने की जरूरत है। जिला कल्याण अधिकारी अंजू यादव ने कहा कि पीआरडी को और मजबूत बनाने पर काम किया जा रहा है।

जवान, पुलिस विभाग में अपनी सेवाए निरन्तर दे रहे हैं जिससे क्राइम कंट्रोल करने में पुलिस मदद मिलती है। सीओ वंदना सिंह ने खेलकूद में प्रतिभाग करने वाले विजेता प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र वा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें: बहराइच: अनियंत्रित कार ने बाइक में मारी ठोकर, पति-पत्नी हुए गंभीर रूप से घायल

ताजा समाचार

कानपुर के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों ने प्रदेश सरकार के निर्णय को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- SCR से शहर को हटाने पर होगा नुकसान
Kanpur: मस्जिद आयशा में जमीअत से जुड़ने को उमड़े नमाजी, पांच करोड़ सदस्य बनाने का कानपुर से शुरू हुआ अभियान
लखनऊः भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय की कार्यशाला में पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने सिखाई कजरी
मेगा प्रोजेक्ट में निर्देशक आदित्य धर की तस्वीर देख खुश हुईं कंगना, बोलीं- ये सिनेमा के असली सितारे
Bareilly News | Gauganj बवाल पर SP से मिले Azad Samaj Party के नेता। उधर गांव पहुंचे BJP MLA व नेता
Kanpur News: ट्रक से 350 पेटी शराब पकड़ी, चालक फरार...GST विभाग ने की छापेमारी