रामपुर: प्रधानाध्यापक ने की कक्षा चार की छात्रा से छेड़खानी...परिजनों ने जमकर की धुनाई

रामपुर: प्रधानाध्यापक ने की कक्षा चार की छात्रा से छेड़खानी...परिजनों ने जमकर की धुनाई

रामपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक ने कक्षा चार की छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर गुस्साए लोगों ने शिक्षक को पकड़कर पीट दिया। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। हालांकि अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

टांडा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण ने पुलिस से की शिकायत में बताया, ब्लॉक सैदनगर में एक प्राथमिक विद्यालय है। वहां पर मुरादाबाद के रहने वाले योगेश कुमार दुबे काफी समय से हेड मास्टर के पद पर तैनात हैं। सरकारी स्कूल में ग्रामीण की 10 वर्षीय बेटी कक्षा चार की छात्रा है। शनिवार को उसकी बेटी स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर चली आई। उसके बाद शिक्षक उसको ड्रेस दिलाने के बहाने घर से ले आया, आरोप है कि इस दौरान उससे छेड़खानी कर दी।

बाद में पीड़िता घर चली गई। जहां उसने सारा मामला परिजनों को बताया। सोमवार को स्कूल खुलने के बाद परिजन और उसके गांव के लोग वहां पर पहुंच गए। शिक्षक की खूब धुनाई की। बाद में इस मामले की शिकायत ग्रामीणों ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से की। जिसके बाद बीएसए ने तत्काल हेड मास्टर को निलंबित कर दिया। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

कक्षा चार की छात्रा से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें हेड मास्टर को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ आई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। - राजेश द्विवेदी, एसपी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : डायग्नोस्टिक सेंटर के मालिक सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं