सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामिया अपराधी गिरफ्तार

पुलिस पर बदमाश ने की फायर,जवाबी कार्रवाई में लगी पैर में गोली

सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामिया अपराधी गिरफ्तार

सीतापुर,अमृत विचार। रामकोट थाना इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा मय जिंदा कारतूस सहित एक मोबाइल फोन और 4 हजार की नगदी बरामद हुई है।
 
जानकारी के अनुसार क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी और नकबजनी की घटना में वांछित चल रहे अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए एसपी चक्रेश ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। शनिवार की सुबह करीब 8 बजे मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के देवगनपुर पुलिया के समीप क्राइम ब्रांच और रामकोट पुलिस टीम के साथ जंगलों में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान खुद को पुलिस से घिरता देखकर बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से घायल बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। 

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि बदमाश की पहचान मन्टर उर्फ सियाराम पुत्र कंधई निवासी ग्राम मुद्रासन थाना हरगांव के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि इस इनामिया बदमाश पर चोरी,लूट,नकबजनी जैसे अपराधो के करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उपचार के बाद कागजी कार्रवाई के बाद बदमाश को जेल भेजने की कार्यवाई की जाएगी। एसपी ने बताया कि अभियुक्त पिसावां के एक चोरी के मामले में वांछित चल रहा था।

ये भी पढ़ें:- सीतापुर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन व्यक्तियों की मौत